GHKKPM: भवानी का साथ देगा विनायक तो दादी अश्विनी देगी सवि को शादी छोड़ घर से भागने की सलाह, प्रोमो देख फैंस बोले- अरे यार ये तो...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में अश्विनी पोती सवि को उसके सपनों की उड़ान चुनने और शादी छोड़कर भागने की सलाह देती नजर आ रही है.

GHKKPM: भवानी का साथ देगा विनायक तो दादी अश्विनी देगी सवि को शादी छोड़ घर से भागने की सलाह, प्रोमो देख फैंस बोले- अरे यार ये तो...

GHKKPM सीरियल अपडेट में भवानी के खिलाफ जाएगी सवि

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी लीप के बाद सवि की पढ़ाई और ईशान-रीवा के प्यार पर आ टिकी है. जैसा कि सवि, विराट और पाखी के साथ हुआ था. वहीं फैंस मेकर्स को इसे कॉपी ना करने और कुछ नया दिखाने की बात कह रहे हैं. इसी बीच सीरियल के नए प्रोमो ने फैंस को और भी गुस्से में ला दिया है क्योंकि इसमें भवानी एक बार फिर हुकूम चलाती हुई नजर आ रही है. जबकि इसमें उसका साथ विराट और सई का बेटा विनायक देता हुआ नजर आ रहा है. 

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि सवि अपने परिवार से समृद्ध से शादी ना कराने के लिए लड़ती है, जिस पर भवानी उसे चुप रहने के लिए कहती है और सई की पढ़ाई करने देने के फैसले पर उसे कोसती है, जिस पर सवि, भवानी से बहस करती है. इसके कारण घर में बवाल देखने को मिलता है. जबकि विनायक , भवानी का सपोर्ट करता हुआ दिखता है, जिससे सवि को निराश महसूस होता है. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का कहना है कि अरे यार हद हो गई है. यहां तो मेकर्स अपने ही सीरियल की कहानी कॉपी कर रहे हैं. दूसरे ने लिखा, यह कितना बोरिंग हो गया है. तीसरे ने लिखा, सई और विराट के पुराने वर्जन को मिस रर रहे हैं. चौथे यूजर ने लिखा सवि और ईशान की कैमेस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर