GHKKPM: सवि से गलतियों की माफी मांगेगा ईशान, लेकिन होगी जूते से पिटाई! नया प्रोमो देख फैंस कहेंगे- अब होगी नई लव स्टोरी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल के नए प्रोमो में ईशान को सवि के लिए की गई अपनी गलतियों का पछतावा होगा.

GHKKPM: सवि से गलतियों की माफी मांगेगा ईशान, लेकिन होगी जूते से पिटाई! नया प्रोमो देख फैंस कहेंगे- अब होगी नई लव स्टोरी...

GHKKPM: सवि से माफी मांगेगा ईशान

खास बातें

  • Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo
  • GHKKPM में आएगा नया ट्विस्ट
  • गुम हैं किसी के प्यार में का ईशान मांगेगा सवि से माफी
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि और ईशान की जोड़ी को सई और विराट की कैमेस्ट्री के बाद काफी पसंद किया जा रहा है. इसके चलते गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में आगे क्या होगा? सवि का सच जानेगा ईशान, GHKKPM के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? ईशान को अपनी गलती का एहसास होगा? ऐसे सवाल फैंस जानने के लिए एक्साइटेड हैं. इसी लिए हम आपके लिए गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ी डिटेल सामने लाए हैं कि ईशान, सवि से अपनी गलतियों की माफी मांगता हुआ नजर आएगा. लेकिन ट्विस्ट तब होगा जब सवि, ईशान की पिटाई कर देगी. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में ईशान, कॉलेज के एक कर्मचारी शुक्ला से पूछता है कि वह सवि से माफी कैसे मांगे, जिस पर शुक्ला उसे जूता निकालकर सवि के हाथ में देकर खुद को पीटने की सलाह देता है. इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि ईशान, सवि के पास जाता जाता है. जहां वह उसके हाथ में जूता देकर मारने के लिए कहता है. वहीं सवि गुस्से में उस पर हाथ उठाती हुई नजर आती है. इस प्रोमो में सपना है या सच यह तो पता नहीं. लेकिन फैंस अपकमिंग एपिसोड में सवि और ईशान की लव स्टोरी जल्द शुरु होने के लिए काफी एक्साइटेड होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि पर उसके जीजा ने बद्तमीजी का इल्जाम लगाया था, जिसके चलते ईशान ने उसे हॉस्टल से निकालने का फैसला किया था. इतना ही नहीं उसके चरित्र पर भी सवाल किया था. हालांकि ईशान की मां ईशान और उसके पिता शांतनु ने सवि का सपोर्ट किया था और भोसले परिवार को सबक सिखाया था. वहीं सवि का सच सामने आने के बाद ईशान को अपनी गलती का एहसास होता हुआ अपकमिंग एपिसोड में नजर आएगा.