तेरी मेरी डोरियां में होगी नई एंट्री! गुम हैं किसी के प्यार में का ये एक्टर लाएगा साहिबा-अंगद की जिंदगी में ट्विस्ट?

स्टार प्लस का तेरी मेरी डोरियां में नई एंट्री की खबरें सामने आई हैं, जो कि गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल का एक्टर है.

तेरी मेरी डोरियां में होगी नई एंट्री! गुम हैं किसी के प्यार में का ये एक्टर लाएगा साहिबा-अंगद की जिंदगी में ट्विस्ट?

Teri Meri Doriyan New Entry तेरी मेरी डोरियां सीरियल में होगी नई एंट्री!

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का तेरी मेरी डोरियां सीरियल टीवी के टॉप 5 टीआरपी लिस्ट में शामिल हो गया है, जिसके चलते मेकर्स अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट ही नहीं नई एंट्री की तैयारी करने वाले हैं. इस नई एंट्री से साहिबा और अंगद की जिंदगी में नया मोड़ आते हुए दिखेगा. दरअसल, इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुम हैं किसी के प्यार में के एक्टर की शो में एंट्री होगी, जो कि शो में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएगा और साहिबा-अंगद की कहानी में नया ट्विस्ट लाएगा.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लेटेस्ट ट्रैक को और भी दिलचस्प बनाने के लिए गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में विराट के भाई सम्राट की भूमिका निभाने वाले योगेंद्र विक्रम सिंह जल्द ही सीरियल में एंट्री लेंगे. हालांकि अभी तक उनके किरदार से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है.

तेरी मेरी डोरियां के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरत के प्लान में अंगद और सीरत फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, सीरत ने अंगद को किडनैप कर रखा है और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने साथ विदेश ले जाने की तैयारी में नजर आ रही है. लेकिन अंगद को सीरत के खतरनाक प्लान की भनक लग चुकी है और वह खुद को बचाने और सीरत के पास जाने का रास्ता ढूंढते हुए दिख रहा है. दूसरी तरफ सीरत पति को तलाशने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आ रही है.