विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2024

पहले पति को दिया तलाक, फिर की को स्टार से शादी... अब घर एक मंदिर की एक्ट्रेस गौतमी का 24 साल में बदला लुक कर देगा शॉक्ड

पहली शादी के नाकाम होने के बाद ये एक्ट्रेस काम में बिजी हो गई और शूटिंग के दौरान इसे अपने को स्टार से प्यार हो गया.

पहले पति को दिया तलाक, फिर की को स्टार से शादी... अब घर एक मंदिर की एक्ट्रेस गौतमी का 24 साल में बदला लुक कर देगा शॉक्ड
घर एक मंदिर की एक्ट्रेस गौतमी कपूर का 24 साल में बदला लुक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की तरह टीवी की इंडस्ट्री भी रिश्तों के टूटने औऱ बनने की गवाह बनती रहती है. प्यार होने और शादी होने के बावजूद लोग अलग हो जाते हैं और फिर किसी मोड़ पर नया प्यार मिलता है. 90 के दशक की ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस रही हैं जिनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है. इस एक्ट्रेस ने पहली शादी के टूटने के बाद अपने को स्टार से शादी की थी और वो शादी वेलेंटाइन डे के दिन हुई थी. जी हां बात हो रही है टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस गौतमी कपूर की. गौतमी कपूर ने वेलेंटाइन डे के दिन ही अपने को स्टार राम कपूर के साथ दूसरी शादी की थी. चलिए इस किस्से के बयां करते हैं. 

वैलेंटाइन डे के दिन की थी शादी 

आपको सन 2000 का पॉपुलर टीवी सीरियल घर एक मंदिर याद होगा. इस सीरियल में गौतमी और राम कपूर ने लीड रोल किया था. इस सीरियल में राम और गौतमी देवर भाभी के रोल में दिखे थे. सीरियल के एंड में राम और गौतमी की शादी हो जाती है. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री इतनी शानदार थी कि इन्हें उस साल काफी अवॉर्ड्स मिले. ऑन स्क्रीन काम करते करते राम औऱ गौतमी करीब आए और दोनों के बीच ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री बन गई.खास बात ये है कि इन दोनों ने 2003 में वेलेंटाइन डे के दिन शादी की और अपने प्यार को एक खास मुकाम पर पहुंचाया. देखा जाए तो राम और गौतमी पर्सनेलिटी में बिलकुल अलग अलग थे. जहां गौतमी रिजर्व किस्म की हैं वहीं राम पंजाबी होने के नाते काफी जॉली नेचर के हैं. लेकिन फिर भी इन दोनों के बीच गजब का प्यार हुआ और शादी काफी सफल रही है. इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी सिया और बेटा अक्स. 

पहले पति से हुआ था तलाक 

कम ही लोग जानते हैं कि राम कपूर से शादी से पहले गौतमी की शादी हो चुकी थी लेकिन कुछ वजहों से उनका पति से तलाक हो गया था. गौतमी ने राम कपूर से पहले कर्मशियल फोटोग्रॉफर मधुर श्रॉफ के साथ शादी की थी. लेकिन कुछ ही सालों बाद इस कपल के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे और दोनों के बीच तलाक हो गया.

 ऐसा रहा करियर 

2000 में टीवी सीरियल घर एक मंदिर के जरिए गौतमी को काफी सक्सेस मिली. यहीं पर उनका राम कपूर से लगाव हुआ और दोनों एक दूसरे के करीब आए. इस सीरियल के साथ साथ गौतमी को सीरियल कहता है दिल के जरिए भी काफी नेम और फेम मिला. इसके बाद तो उनके लिए सीरियल की लाइन लग गई. धड़कन, लिपस्टिक, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुबूल है और तेरे शहर में जैसे धारावाहिकों ने गौतमी को घर घर में पहचान दिला दी. गौतमी बॉलीवुड में भी दिखी हैं. गौतमी ने कुछ ना कहो, फना, स्टूडेंट ऑफ दि इयर, शादी के साइड इफेक्ट्स, लेकर हम दीवाना दिल और सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्मों में काम किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
पहले पति को दिया तलाक, फिर की को स्टार से शादी... अब घर एक मंदिर की एक्ट्रेस गौतमी का 24 साल में बदला लुक कर देगा शॉक्ड
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com