Gauahar Khan एयरपोर्ट पर धमाकेदार भंगड़ा करती आईं नजर, फैन्स ने पूछा- किस बात पे इतना खुश हो...

गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर जबरदस्त अंदाज में भंगड़ा कर रही हैं.

Gauahar Khan एयरपोर्ट पर धमाकेदार भंगड़ा करती आईं नजर, फैन्स ने पूछा- किस बात पे इतना खुश हो...

गौहर खान ने किया भंगड़ा

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) के सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चें हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. गौहर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना लेटेस्ट अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि गौहर एयरपोर्ट पर है और बड़े मजे से भंगड़ा कर रही हैं. दरअसल गौहर खान (Gauahar Khan) तुर्की वेकेशन पर जा रही हैं और इसी वजह से वो काफी हैं. तुर्की जाने की खुशी उनको इतनी है की वो एयरपोर्ट पर ही भंगड़ा करना शुरू कर दी हैं.


गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'Vibe' पर जबरदस्त भंगड़ा कर रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'जब मैं मुसाफिर हूं तो अपनी भावनाओं का वर्णन करने के लिए एकदम सही वाइब! #GoTurkiye @diljitdosanjh का ट्रैक पसंद है'. वहीं फैन्स भी उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक ने लिखा है किस बात पे इतना खुश हो', तो किसी ने लिखा है 'Your energ'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.