ऋतिक रोशन के पापा से कानूनी पंगे से लेकर को-स्टार से लड़ाई, विवादों में रहा ये एक्टर, एक ही शो से हो गया मालामाल...पहचाना क्या?

ऊंचे कद और स्टाइलिश लुक वाले इस मॉडल को नजरअंदाज करना आसान नहीं था. देखते ही देखते फिल्म और टीवी सीरियल के ऑफर मिलने लग गए. ये बात और है कि कामयाबी के साथ साथ विवाद भी चलते रहे.

ऋतिक रोशन के पापा से कानूनी पंगे से लेकर को-स्टार से लड़ाई, विवादों में रहा ये एक्टर, एक ही शो से हो गया मालामाल...पहचाना क्या?

टेलीविजन में इस एक्टर का शो है टॉप पर, विवादों से रहा है नाता

नई दिल्ली :

बचपन की इस तस्वीर में भोला और मासूम सा दिखाई दे रहा ये लड़का आज की तारीख में हैंडसम हंक है, जिसके करियर की शुरूआत मॉडलिंग से हुई. ऊंचे कद और स्टाइलिश लुक वाले इस मॉडल को नजरअंदाज करना आसान नहीं था. देखते ही देखते फिल्म और टीवी  सीरियल के ऑफर मिलने लग गए. ये बात और है कि कामयाबी के साथ साथ विवाद भी चलते रहे. एक बड़े फिल्म डायरेक्टर प्रड्यूसर से हुआ विवाद अदालत तक पहुंचा. टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल का अहम हिस्सा रहे तो को एक्टर से भी अनबन की खबरें सुनाई देती रहीं. ये एक्टर हैं सुधांशु पांडे जो अनुपमा में वनराज बन कर खासी सुर्खियां बटोर चुके हैं.

सुधांशु पांडे का ऋतिक रोशन के पापा  राकेश रोशन के साथ विवाद हो चुका है. जो अदालत तक पहुंचा था. एक्टर ने राकेश रोशन और फिल्म मेकर संजय गुप्ता पर ये फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुधांशु पांडे का दावा था कि दोनों ने ‘फरमाइशें' की स्क्रिप्ट चुरा कर काबिल नाम से उसे रिटाइटल कर दिया है. इस  शिकायत के बाद राकेश रोशन ने भी सुधांशु पांडे के खिलाफ डिफेमेशन का केस फाइल करने का फैसला कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुधांशु पांडे में यूं तो हर किस्म का हुनर है. वो एक्टर तो कमाल के है हीं, लुक्स में भी लाजवाब हैं. इसके अलावा वो सिंगिंग का भी शौक रखते हैं. अपने कुछ एल्बम्स के लिए वो खुद गाना गा भी चुके हैं और उसे शब्दों से सजा भी चुके हैं. लेकिन घर घर तक पहुंचने वाली पॉपुलैरिटी उन्हें मिली शो अनुपमा से. जिसमें वो वनराज के किरदार में  दिखे. इस शो में उनकी लीड कास्ट रूपाली गांगुली से भी अनबन चलती रही. हालांकि दोनों ही स्टार अपने-अपने स्तर पर उन बातों को नकारते रहे.