विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2018

फराह खान ने 'दिलवाले दुल्हनिया...' के गानों को कोरियोग्राफ करने से किया था मना

टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' की प्रतिभागी श्रुति शर्मा ने फराह के सम्मान में प्रस्तुति दी तो शूटिंग के दौरान शो के निर्णायकों में से एक करण खुद को उनकी (फराह) तारीफ करने से नहीं रोक सके.

फराह खान ने 'दिलवाले दुल्हनिया...' के गानों को कोरियोग्राफ करने से किया था मना
कोरियोग्राफर व डायरेक्टर फराह खान
नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान किस हद तक काम के प्रति ईमानदार और पेशेवर हैं, इसे इससे समझा जा सकता है कि उन्होंने यशराज फिल्म्स की 1995 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गानों को कोरियोग्राफ करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वह एक मराठी फिल्म में काम करने को लेकर प्रतिबद्धता जता चुकी थीं. एक बयान के मुताबिक, टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' की प्रतिभागी श्रुति शर्मा ने फराह के सम्मान में प्रस्तुति दी तो शूटिंग के दौरान शो के निर्णायकों में से एक करण खुद को उनकी (फराह) तारीफ करने से नहीं रोक सके.

Student Of The Year 2: करण जौहर को मिली नई 'स्टूडेंट', देखें इस एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें

करण ने कहा, मैं फराह को बहुत पसंद करता हूं. वह बहुत पेशेवर हैं और जो चाहती हैं, उसके प्रति दृढ़ प्रतिज्ञ हैं. मुझे याद है जब हम 'डीडीएलजे' ('दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे') की शूटिंग कर रहे थे और यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से फराह को फिल्म के सारे गाने कोरियोग्राफ करने के लिए फोन किया था. 

बॉलीवुड के सिंगल स्टार्स पहुंचे करण जौहर की वैलेंटाइन पार्टी में, देखें जश्न की Inside Photos

उन्होंने कहा, अपने करियर के किसी पड़ाव पर इन दो दिग्गजों के साथ काम करने का सपना हर कोई देखता है और फराह को शुरुआती दौर में ही यह मौका मिल रहा था. लेकिन, उन्होंने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह एक मराठी फिल्म में काम करने को लेकर प्रतिबद्ध थीं. काम के प्रति उनमें इस स्तर की प्रतिबद्धता है. फिल्म की टीम ने बाद में इसके गाने 'रुक जा ओ दिल दीवाने' को भारत में फिल्माया और इसकी कोरियोग्राफी के लिए फराह को अनुबंधित किया.

VIDEO: ऐसा लग रहा है कि दावोस में इंडियन पार्टी चल रही है : करण जौहर

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
फराह खान ने 'दिलवाले दुल्हनिया...' के गानों को कोरियोग्राफ करने से किया था मना
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com