श्वेता तिवारी के ग्लैमरस फोटोशूट को देख फैंस हुए कंफ्यूज़, बोले मां है या बेटी समझ नहीं आ रहा..., देखें Photos

श्वेता तिवारी द्वारा हाल ही में शेयर किया गया फोटोशूट इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस ग्लैमरस फोटोशूट में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. बता दें कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अब जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम जमाने जा रही हैं.

श्वेता तिवारी के ग्लैमरस फोटोशूट को देख फैंस हुए कंफ्यूज़, बोले मां है या बेटी समझ नहीं आ रहा..., देखें Photos

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट

खास बातें

  • देखते रह जाएंगे श्वेता तिवारी का ये अंदाज
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है लेटेस्ट फोटोशूट
  • प्रेरणा के नाम से आज भी पॉपुलर हैं श्वेता
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जो 'कसौटी ज़िंदगी कि' सीरियल से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. हाल ही में वे टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं थीं, जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा. श्वेता अपने अभिनय के साथ ही अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनका पिंक कलर के आउटफिट में फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया था. वहीं अब उनका एक नया फोटोशूट सामने आया है जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. 

देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Photoshoot) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए फोटोशूट में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिल्वर कलर का डीप नेक वन पीस कैरी किया हुआ है. उनके स्मोकी मेकअप और पोज़ को देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- "अपने बनाए गए नियमों को तोड़ दो, अगर तोड़ सकते हो तो और इसके लिए कभी इसके लिए मांफी मत मांगना" इंटरनेट पर उनके इस फोटोशूट और कैप्शन में धूम मचा दी है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- "मां है या बेटी समझा नहीं आ रहा, श्वेता अभी भी बेहद खूबसूरत हो" वहीं दूसरे यूजर ने भी लव इमोजी बना एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी
आपको बता दें कि श्वेता  (Shweta Tiwari) ने उनके पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी कि' के मुख्य किरदार प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. वे 'बिग बॉस 4'  की भी विनर रह चुकी हैं. टीवी से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद वे 'मेमे डैड की दुल्हन' सीरियल में भी नजर आईं थीं. आपको बताते चलें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम जमाने जा रही हैं.