विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2022

Deepika Singh के लेटेस्ट इंडियन लुक को देख फैंस बोले- क्या बात है बींदणी

टेलीविजन पर आईपीएस संध्या राठी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन और बेहद खूबसूरत अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों उनका लेटेस्ट इंडियन लुक फैंस का दिल चुरा रहा है.

Deepika Singh के लेटेस्ट इंडियन लुक को देख फैंस बोले- क्या बात है बींदणी
Deepika Singh के लेटेस्ट इंडियन लुक
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह भले ही इनदिनों इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन लाइमलाइट में रहने का वो कोई भी मौका नहीं छोड़तीं.  सोशल मीडिया पर दीपिका खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी गॉर्जियस तस्वीरें और जबरदस्त एंटरटेनिंग वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं.  आपको बता दें दीपिका एक ब्यूटीफ़ुल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक ट्रेंड ओडिसी डांसर भी हैं.  इन दिनों दीपिका सिंह का एक जबरदस्त फोटो शूट बेहद पसंद किया जा रहा है.  खास बात ये है कि इस फोटोशूट को दीपिका सिंह ने ब्लैक एंड व्हाइट थीम पर पोस्ट किया है. 

  अपने लेटेस्ट लुक में दीपिका सिंह ने ढाया कहर

 टेलीविजन पर आईपीएस संध्या राठी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन और बेहद खूबसूरत अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक बार फिर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर दीपिका सिंह ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका ने सीक्वेन स्पार्कल लॉन्ग गाउन पहन रखा है. हॉफ क्लच हेयर, गले पर बेहद खूबसूरत जड़ाऊ नेकलेस और ईयरिंग्स ने दीपिका के पूरे लुक पर चार चाँद लगा दिया है.  वीडियो में सबसे आकर्षण का केंद्र है उसका ब्लैक एंड व्हाइट थीम जो दीपिका की खूबसूरती को एनहांस कर रहा है.  इस वीडियो के बैकग्राउंड में लोकप्रिय श्रीलंकन सॉन्ग 'मनीके मंगे हिते' का हिंदी वर्जन सुनाई दे रहा है.

 फैंस बोले- आप कितनी खूबसूरत हो

 इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो पोस्ट करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, 'ओल्ड इज़ गोल्ड'.  दीपिका का ये लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक फैंस को बहुत भा रहा है. यही वजह है कि दीपिका की तारीफों में फैंस कमेंट बॉक्स पर कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप कितनी खूबसूरत हो', तो दूसरे फैन ने लिखा, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस. हर बार की तरह एक फैन ने दीपिका को संध्या कहकर संबोधित किया और लिखा कि 'दिया और बाती हम उनका फेवरेट सीरियल है और उसमें आईपीएस संध्या राठी का किरदार उनका फेवरेट किरदार '.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
Deepika Singh के लेटेस्ट इंडियन लुक को देख फैंस बोले- क्या बात है बींदणी
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com