ईद के मौके पर एजाज खान न पवित्रा पुनिया के साथ शेयर कीं रोमांटिक Photos, बोले- कुर्बानी की बिरयानी देने गया था लेकिन... 

फोटोज में एजाज खान पवित्रा को अपनी बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दोनों की खुशी देखते ही बन रही है.

ईद के मौके पर एजाज खान न पवित्रा पुनिया के साथ शेयर कीं रोमांटिक Photos, बोले- कुर्बानी की बिरयानी देने गया था लेकिन... 

एजाज-पवित्रा की नयी तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

पवित्रा पुनिया और एजाज खान टेलिविजन इंडस्ट्री के एक बेहद पॉपुलर कपल हैं. दोनों की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में रहती है. 'बिग बॉस सीजन 14' के घर पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और घर से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं. पवित्रा और एजाज की नज़दीकियां किसी से भी छिपी हुई नहीं है. दोनों अक्सर स्पॉट किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर इनकी लवी डवी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर ईद के मौके पर कपल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिली हैं. 

टेली मसाला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पवित्रा पुनिया और एजाज खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज फैन्स के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है. फोटोज में एजाज खान पवित्रा को अपनी बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दोनों की खुशी देखते ही बन रही है. ईद के मौके पर जहां एजाज पीच कलर के मिरर थ्रेड वर्क वाले कुर्ते पजामे में नजर आए. वहीं पवित्रा पिंक और ग्रीन कलर के हैवी वर्क वाले शरारा सूट में बहुत खूबसूरत दिखीं. सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें, एजाज खान ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है, "आज आपके लिए सभी प्यार भरी शुभकामनाएं. आपके रास्ते में ढेर सारी शांति और खुशियां लाए. आप सब को हमारी तरफ से ईद मुबारक". इसी के साथ एजाज ने मस्ती भरे अंदाज में एक चुटकुला भी लिखा है, जिसे कि उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. एजाज ने लिखा है, "मैं तो गया था उन्हें कुर्बानी की बिरयानी देने, लेकिन मैं खुद ही कुर्बान हो गया". 

VIDEO: शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com