ननद की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ की जमकर मस्ती, फैंस को आई 'ये हैं मोहब्बतें' की 'इशिता भल्ला' की याद

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कुछ देर पहले ननद की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रिया दहिया के पति का स्वागत करते हुए नजर आ रही हैं.

ननद की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ की जमकर मस्ती, फैंस को आई 'ये हैं मोहब्बतें' की 'इशिता भल्ला' की याद

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

ये हैं मोहब्बतें सीरियल में डॉक्टर इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Divyanka Tripathi इन दिनों अपनी ननद रिया दहिया की शादी में व्यस्त हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर उनके भूंकप को लेकर शेयर किए गए वीडियो पर लोग अभी भी उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी ननद की शादी की कुछ  तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस Divyanka Tripathi ने कुछ देर पहले ननद की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रिया दहिया के पति का स्वागत करते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह शादी में डांस और मस्ती करते हुए दिख रही हैं. तस्वीरों की बात करें तो पहली में दिव्यांका त्रिपाठी होने वाले जमाई राजा का स्वागत करती हुई दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में वह भाभी का फर्ज निभाती दिख रही हैं. वहीं चौथी में Divyanka Tripathi पति के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं.

पांचवी तस्वीर एक फैमिली तस्वीर है, जिसमें विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी सास ससुर के साथ मिलकर नए नवेले जोड़े को आशीर्वाद देते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने एक्ट्रेस का लुक देखकर लिखा, यह लुक मुझे इशिता भल्ला की याद दिलाता है. दूसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी नजर ना लग जाए इस प्यारी फैमिली को. सब बहुत सुंदर लग रहे हैं. खासकर दिवेक. वहीं फैंस ने हार्टी इमोजी की इस पोस्ट पर बहार कर दी है. 

बता दें, एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को 21 मार्च को एक शक्तिशाली भूकंप का अनुभव करने के दौरान अपनी एक्साइटमेट वाली वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा झेलना पड़ा था.