दिशा परमार और राहुल वैद्य को किन्नरों ने डांस कर यूं दिया आशीर्वाद, Video हुआ वायरल

टीवी के न्यूली मैरिड कपल राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.

दिशा परमार और राहुल वैद्य को किन्नरों ने डांस कर यूं दिया आशीर्वाद, Video हुआ वायरल

राहुल और दिशा को किन्नरों ने दिया आशीर्वाद

खास बातें

  • राहुल और दिशा का वीडियो वायरल
  • किन्नरों ने डांस कर दिया आशीर्वाद
  • राहुल और दिशा ने यूं किया डांस
नई दिल्ली:

टीवी के न्यूली मैरिड कपल राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते नजर आए थे. लगातार उनके किसी न किसी कार्यक्रम की फोटो और वीडियो देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उनके घर का है. जिस तरह हर नवविवाहित जोड़े के घर पर किन्नर अपना आशीर्वाद देने आते हैं. वैसे ही उनके घर पहुंच कर भी किन्नरों ने उन्हें आशीर्वाद दिया.

किन्नरों ने दिया आशीर्वाद

ये वीडियो उनके वायरल भयानी नाम के एक फैन पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किन्नर राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के घर पर आए हैं और ढोलक बचाकर जमकर डांस कर रहे हैं. उनके साथ राहुल और दिशा भी मस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. किन्नर उन्हें खूब दिल से आशीर्वाद भी देते नजर आ रहे हैं. दिशा और राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यूं किया था राहुल ने दिशा को प्रपोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार की बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पॉपुलेरिटी खूब बढ़ गई थी. दोनों बिग बॉस 14 के दौरान करीब आए थे. साथ ही राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14  के घर में वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों 16 को शादी के बंधन में बांध गए.