'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा बने बेबी बॉय के पेरेंट्स, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

टीवी के मशहूर एक्टर धीरज धूपर और विन्नी चोपड़ा धूपर के घर एक नए मेहमान की एंट्री हुई है. धीरज और विन्नी एक प्यारे से बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं.

'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा बने बेबी बॉय के पेरेंट्स, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

पेरेंट्स बने धीरज धूपर और विन्नी धूपर

नई दिल्ली :

कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर ने अपने पहले बच्चे का वेलकम कर लिया है. विन्नी ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. ये न्यूज़ सुनकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर दोनों को पेरेंट्स बनने की बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य में पिछले कई सालों से करण लूथरा की भूमिका निभा रहे थे, लेकिन वाइफ की प्रेगनेंसी के बाद एक्टर ने शो से ब्रेक ले लिया था. सोशल मीडिया पर दोनों के पेरेंट्स बनने की खुशखबरी तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर इस कपल की एक प्यारी सी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. हाल ही में इंटरनेट पर पोस्ट की गई धीरज और विन्नी की फोटो मेटरनिटी फोटोशूट की है और उसके साथ लिखा हुआ है, 'बधाई हो, इट्स अ बेबी बॉय'. इस फोटो में विन्नी ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि धीरज ने सफेद शर्ट और जींस में इसे सिंपल रखा है. विन्नी का प्रेग्नेंसी ग्लो भी खूब दिखाई दे रहा है. तस्वीर में धीरज विन्नी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर में तो दोनों अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब ये  इंतजार खत्म हुआ और फैंस में खुशी की लहर दौड़ गयी. फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी दोनों को बधाई दे रहे हैं और नन्हे से मेहमान पर प्यार लुटा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी 'Tellychakkar' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर की गई है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'धीरज धूपर और विन्नी चोपड़ा को नए मेहमान के आने पर की खूब सारी बधाइयां'. आपको बता दें कि धीरज धूपर ने साल 2016 में विन्नी चोपड़ा से शादी की थी, जो उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड थीं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी. 'चरणों में स्वर्ग' के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे और वहीं  पहली नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com