देवोलीना भट्टाचार्य ने 'पियू बोले' गाने पर किया डांस, वीडियो देखे फैंस बोले- आप भी तो कुछ बोल लो...

'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्य ने 'पियू बोले' गाने पर किया डांस, वीडियो देखे फैंस बोले- आप भी तो कुछ बोल लो...

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का वीडियो

खास बातें

  • गोपी बहू फेम एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो
  • फैंस ने की जमकर तारीफ
  • बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी हैं देवोलीना
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनका पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा. देवोलीना भट्टाचार्य अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. पिछले दिनों उनका वेस्टर्न आउटफिट में करवाया गया फोटोशूट काफी चर्चाओं में रहा वहीं अब उनका एक देसी वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Video) के इस वीडियो में उनकी नजाकत और एक्सप्रेशन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सिल्क की साड़ी माथे पर बिंदिया और उनका ये बंगाली अंदाज लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. देवोलीना इस वीडियो में श्रेया घोषाल के गाने 'पियू बोले' पर शर्माते हुए एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शंस देखने को मिले, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'ये अंदाज आप पर काफी जंचता है.' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'अमी तुमाके भालो बशी ' वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'पियू तो बोले लेकिन आप भी तो कुछ बोल लो' देवोलीना के इस वीडियो पर अभी तक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ तुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था. इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं. आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है.