विज्ञापन
This Article is From Nov 15, 2019

देवोलीना भट्टाचार्जी को सिद्धार्थ शुक्ला पर आया प्यार, Video देख कहेंगे OMG!

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देवोलीना भट्टाचार्जी को सिद्धार्थ शुक्ला पर आया प्यार, Video देख कहेंगे OMG!
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में नजदीकियां बढ़ती हुई दिख रही हैं. अब तक बिग बॉस में दोनों के बीच मनमुटाव ही देखा गया है. ऐसे में यह वीडियो सामने आने दर्शकों के मन में उत्सुकता पैदा कर रहा है कि क्या सच में दोनों के बीच दोस्ती हो गई है. सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube मचाया तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का यह अंदाज  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के अलावा शो के दर्शकों को भी खूब भा रहा है. बिग बॉस के इस वीडियो को ट्रेंड ग्यान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. शो में अब तक देवोलीना भट्टाचार्जी  और रश्मि देसाई की सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई ही होती रही है. यही नहीं ये कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को काफी बुरा-भला भी कह चुके हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के एक दांव से चित्त हुए 2 दुश्मन, जेल में चिढ़-चिढ़कर हुआ बुरा हाल- देखें Bigg Boss का Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) वैसे भी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में छाए हुए हैं. घर का हर सदस्य किसी न किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को ही निशाना बनाने में लगा है, और हर बात घूम-फिरकर सिद्धार्थ शुक्ला पर ही आ रही है. माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) जहां पिछले हफ्ते सलमान खान से सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने पर डांट भी खा चुकी हैं, वहीं घर के बाकी सदस्यों को भी काफी कुछ सुनने को मिला था. बता दें कि घर में सबसे चर्चित जोड़ी यानी सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
देवोलीना भट्टाचार्जी को सिद्धार्थ शुक्ला पर आया प्यार, Video देख कहेंगे OMG!
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com