Devoleena Bhattacharjee ने पिंक लहंगे में 'इश्क दी चाश्नी' पर यूं किया डांस, Video में दिखा खूबसूरत अंदाज

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के गाने चाशनी पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने पिंक लहंगे में 'इश्क दी चाश्नी' पर यूं किया डांस, Video में दिखा खूबसूरत अंदाज

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 'इश्क दी चाश्नी' पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिंक लहंगे में किया जबदस्त डांस
  • 'इश्क दी चाश्नी' पर थिरकती नजर आईं देवोलीना
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों साथ निभाना साथिया में नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाने चाशनी पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं. 

Isqh di Chasni

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में पारंपरिक अंदाज में तैयार हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी इश्के दी चाशनी पर जबरदस्त डांस करती हैं. वीडियो में उनका ट्रेडिशनल लुक काफी प्यारा लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इश्क दी चाश्नी..." उनके वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं वीडियो से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा हूं." इसके अलावा भी यूजर उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, चोट लगने के कारण देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था. एक बार फिर से देवोलीना भट्टाचार्जी ने साथ निभाना साथिया सीरियल में एंट्री की है. सीरियल में उनका अंदाज और किरदार दोनों ही तारीफ के लायक है.