Devoleena Bhattacharjee ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर किया डांस, एक लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का एक वीडियो उनके फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह 'रंगीला' फिल्म के 'हाय रामा' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर किया डांस, एक लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा देवोलीना भट्टाचार्जी का जबरदस्त अंदाज
  • एक लाख से भी ज्यादा बार देखा गया देवोलीना का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अकसर अपने स्टाइल से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं, एक्टिंग के साथ-साथ देवोलीना भट्टाचार्जी डांस में भी माहिर हैं और उनके वीडियो से इस बात का अच्छा खासा सबूत मिलता है. देवोलीना भट्टाचार्जी का एक वीडियो उनके फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह 'रंगीला' फिल्म के 'हाय रामा' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हाय रामा... ओह्ह येस, कई सालों बाद खासकर मेरी बैक इंजरी के बाद डांस की पहली कोशिश, जिसे करना मैं बहुत ही ज्यादा पसंद करती हूं और आगे भी करती रहूंगी." देवोलीना भट्टाचार्जी के इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप लाजवाब लग रहे हैं. डांस करते हुए देवोलीना का अंदाज भी वाकई देखने लायक है. उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो व वीडियो शेयर कर वह अपने फैंस से भई जुड़ी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. सीरियल के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, चोट लगने के कारण देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था. एक बार फिर से देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में एंट्री की है. सीरियल में उनका अंदाज और किरदार दोनों ही तारीफ के लायक है.