टेलीविजन की इस फेमस एक्ट्रेस ने काम को लेकर कहा- मैं कोई नीना गुप्ता नहीं

डेलनाज ईरानी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम कर चुकी हैं. वह टीवी का फेमस चेहरा भी रही हैं. टीवी एक्ट्रेस ने काम को लेकर कही यह बात.

टेलीविजन की इस फेमस एक्ट्रेस ने काम को लेकर कहा- मैं कोई नीना गुप्ता नहीं

डेलनाज ईरानी का छलका दर्द

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं डेलनाज ईरानी
  • शाहरुख खान के साथ कर चुकी हैं काम
  • इन दिनों डेलनाज के पास नहीं है कोई काम
नई दिल्ली :

लोकप्रिय एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम कर चुकी हैं. वह टीवी का फेमस चेहरा भी रही हैं. लेकिन इन दिनों टीवी एक्ट्रेस के पास ज्यादा काम नहीं है. येस बॉस सीरियल मे नजर आ चुकीं डेलनाज ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कहा कि 'मैं कोई नीना गुप्ता नहीं हैं लेकिन कोई इस इंटरव्यू को देखेगा और मुझे काम देगा. कल हो ना हो से पहचान बनाने के बाद मैंने किसी किसी एजेंसी के साथ साइन नहीं किया. एक समय था जब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से डायरेक्ट कनेक्शन होते थे. लेकिन इन दिनों यह कनेक्शन खत्म हो चुके हैं. इसके मायने यह हैं कि आपको उनके ऑफिस जाना पड़ेगा. वहां बहुत ही ज्यादा ग्रुपिज्म और कैंपवाद है.' डेलनाज ईरानी का मानना है कि लंबे समय तक काम नहीं मिलने की वजह से कलाकारों को दर्शक भूल तक जाते हैं. इस तरह उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में अपनी बात को खुलकर रखा.

डेलनाज ईरानी ने बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली 1999 के पॉपुलर टीवी सीरियल येस बॉस से. इसमें उन्होंने कविता विनोद वर्मा का किरदार निभाया था. 'कल हो ना हो', 'भूतनाथ' और 'रा.वन' जैसी फिल्मों में भी काम किया. इसके अलावा वह नच बलिये और बिग बॉस 6 में भी नजर आईं. लेकिन इन दिनों उनके पास कोई काम नहीं है. टीवी एक्टर राजीव पॉल से उनकी शादी 1998 में हुई थी, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया था. इन दिनों वह फिल्मों और सीरियल्स में छोटे-मोटे काम कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

गुड मॉर्निंग इंडिया: दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई ने की एक और गिरफ्तारी