दीपिका सिंह ने फास्ट फॉरवर्ड में शेयर किया वर्कआउट Video, फैंस बोले- इससे ज्यादा फनी कुछ नहीं हो सकता...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वे फास्ट फॉरवर्ड में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने फास्ट फॉरवर्ड में शेयर किया वर्कआउट Video, फैंस बोले- इससे ज्यादा फनी कुछ नहीं हो सकता...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपने अतरंगी वीडियो को लेकर खास चर्चाओं में बनी हुई हैं. कभी वे तूफान में गिरे पेड़ पर शूट करती नजर आती हैं तो कभी छोटे बच्चे के साथ उछलकूद करती नजर आती हैं. वे अपने वीडियो को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इन सबके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में वे  फास्ट फॉरवर्ड में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 25 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) पूरे जोश में वर्कआउट कर रही हैं. आज ही नहीं इससे पहले भी दीपिका अपने वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किया एक यूजर ने लिखा, 'इससे ज्यादा फनी कुछ नहीं हो सकता' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'अब आप क्या सुपरवुमेन के किरदार में नजर आने वाली हैं.' बता दें कि इससे पहले दीपिका का कार्डी बी के गाने पर टेंडिंग इंस्टाग्राम वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हाई हील्स पहन कर धमाकेदार डांस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं.