नेहा कक्कड़ के गाने पर दीपिका सिंह ने दिया गजब का एक्सप्रेशन, फैंस ने कहा- मैंने आपकी तरह...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के एक्सप्रेशन ने एक बार फिर से इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

नेहा कक्कड़ के गाने पर दीपिका सिंह ने दिया गजब का एक्सप्रेशन, फैंस ने कहा- मैंने आपकी तरह...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने दिया एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल
  • दीपिका सिंह ने दिया नेहा कक्कड़ के गाने पर फेशियल एक्सप्रेशन...
  • दीपिका सिंह के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इन दिनों अपने डांस वीडियो से जमकर धूम मचा रखी है. दीपिका सिंह लगातार अपने वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं, और इनमें वह अलग-अलग अंदाज में नजर आती हैं. लेकिन इस बार दीपिका सिंह ने कुछ खास किया है अब आप सोचेंगे ऐसा क्या किया है तो चलिए आपको बताते हैं. दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.
 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) जिस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं वह KFG का मशहूर गाना गली- गली में फिरता है तू, क्यों बन के ूबंजारा. दीपिका के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसको 22 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस पर हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- मैंने आपकी तरह शानदार महिला कभी नहीं देखी. वही एक दूसरे यूजर लिखते हैं आप बेहद खूबसूरत हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) के कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'दीया और बाती हम' की संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.