होली की मस्ती में दीपिका सिंह ने किया डांस तो फैंस बोले- ‘भांग चढ़ा ली क्या ’ 

नए वीडियो में वह होली खेलती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर होली की कई फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट टॉप और ब्लू शॉर्ट डेनिम पहनी हुई नजर आ रही हैं.

होली की मस्ती में दीपिका सिंह ने किया डांस तो फैंस बोले- ‘भांग चढ़ा ली क्या ’ 

होली की मस्ती में डांस करती हुई दीपिका सिंह

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को अक्सर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. नए वीडियो में वह होली खेलती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर होली की कई फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट टॉप और ब्लू शॉर्ट डेनिम पहनी हुई नजर आ रही हैं.  एक वीडियो में उन्होंने वायरल ट्रेडिंग गाने पर रील बनाई हैं, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है होली वाइब. दीपिका के डांस वीडियोज को उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं.

 हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील 'कच्चा बादाम' पर सुनील ग्रोवर उर्फ 'रिंकू भाभी' के डायलॉग पर एक्ट के साथ-साथ डांस करते हुए नजर आईं. दीपिका का यह वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप दीपिका को पीली रंग की साड़ी पहने हुए देख सकते हैं. वीडियो में दीपिका सिर पर पल्लू रखकर 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर कैरेक्टर 'रिंकू भाभी' की आवाज भी सुनने को मिलती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

  बता दें कि दीपिका सिंह टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में 'संध्या राठी' का किरदार निभाकर दीपिका बहुत पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद इसी शो के निर्माता रोहित राज गोयल से दीपिका ने शादी कर ली थी. शादी के बाद दीपिका ने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था. हालांकि सोशल मीडिया पर वे लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं.