Deepika Singh की सादगी के दीवाने हुए फैन्स, प्लेन शिफॉन साड़ी में किया खूबसूरत डांस...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी पहने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में ‘एक लड़की को देखा’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Deepika Singh की सादगी के दीवाने हुए फैन्स, प्लेन शिफॉन साड़ी में किया खूबसूरत डांस...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) डांस वीडियो

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो
  • साड़ी पहन किया खूबसूरत अंदाज में डांस
  • टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका
नई दिल्ली :

टीवी सरियल ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने डांस वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में दीपिका का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी पहने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में ‘एक लड़की को देखा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दीपिका (Deepika Singh Dance) की सादगी देखते ही बन रही है. फैन्स को भी एक्ट्रेस का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्काई ब्लू कलर की प्लेन शिफॉन साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ग्रीन कलर का ब्लाउज डाला है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में बड़ा ही प्यारा नेकलेस और माथे पर बिंदी लगाई है. दीपिका की इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेट्स आ रहे हैं. एक फैन ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “आप और आपकी साड़ी दोनों ही खूबसूरत हैं”. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बेशक आप बहुत खूबसूरत हैं”. इस तरह से एक्ट्रेस की वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते दिनों ताउते तूफान (Deepika Singh Tauktae Cyclone Photoshoot) में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट को लेकर दीपिका सिंह  काफी चर्चा में रही थीं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस को लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी, जिस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें फोटोशूट करवाने का कोई पछतावा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com