B Praak के गाने पर 'संध्या बींदणी' ने किया धमाकेदार Dance, 'बारिश की जाए' पर यूं लगाए ठुमके

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे बी-प्राक के गाने 'बारिश की जाए' पर शानदार डांस कर रही हैं.

B Praak के गाने पर 'संध्या बींदणी' ने किया धमाकेदार Dance, 'बारिश की जाए' पर यूं लगाए ठुमके

दीपिका सिंह (Deepika Singh) डांस वीडियो

खास बातें

  • वायरल हुआ दीपिका सिंह का डांस वीडियो
  • 'बारिश की जाए' गाने पर झूमकर नाचीं एक्ट्रेस
  • 'दिया और बाती हम' में निभाया था 'संध्या राठी' का किरदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्रियां भी अपने धमाकेदार अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हम बात कर रहे हैं 'दिया और बाती' फेम संध्या राठी यानि कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) की. एक्ट्रेस ने सीरियल में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं, अब वे अपने गजब के एक्सप्रेशन और धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में दीपिका (Deepika Singh) ने अपना एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के शेयर करते ही पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 


दीपिका (Deepika Singh) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में वे डिजाइनर ग्रीन कलर के सूट और प्रिंटेड दुपट्टा में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के खुले बाल और न्यूड मेकअप उन पर काफी जंच रहा है. इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका (Deepika Singh Dance) पॉपुलर सॉन्ग 'बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' पर शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. इस गाने पर वे गजब के ठुमके मारती नजर आ रही हैं. फैंस के साथ ही टीवी सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने तेजी से अपना वजन कम किया था. वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ आए दिन शेयर करती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh Baarish Ki Jaaye) ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी. साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं.