दीपिका सिंह ने वेस्टर्न आउफिट पहन 'पिया, पिया' पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, देखें डांस Video

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दीपिका सिंह ने वेस्टर्न आउफिट पहन 'पिया, पिया' पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, देखें डांस Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह वेस्टर्न आउटफिट पहन जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह 'पिया, पिया (Piya Piya Song)' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com