Deepika Singh ने जाह्नवी कपूर के 'नदियों पार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Deepika Singh ने जाह्नवी कपूर के 'नदियों पार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने किया 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर किया जमकर डांस
  • धमाकेदार अंदाज में थिरकती दिखाई दीं दीपिका सिंह
  • दीपिका सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही है, साथ ही वह इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दीपिका सिंह अकसर डांस वीडियो शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह के डांस के साथ-साथ उनका लुक भी देखने लायक है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) सॉन्ग पर अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "कीटे कॉल जरूरी जाना...यह सॉन्ग और इसका ये ट्रेंड मुझे वाकई बहुत पसंद आया." वीडियो में दीपिका सिंह ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी वाकई कमाल का लग रहा है. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह अपने वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.