Deepika Singh ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने किया 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर जमकर डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • दीपिका सिंह का वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

होली (Holi 2021) का रंग बॉलीवुड से लेकर टीवी के सितारों पर भी खूब चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. हर कोई अपने परिवार के साथ होली सेलिब्रेट कर रहा है. होली के इस खास अवसर पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) भी जमकर डांस करती हुई नजर आईं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट पहने होली के रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के इस वीडियो को अभी तक 37 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका सिंह के एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप वाकई कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "मैं अपने दोस्तों को इस वर्चुअल होली पार्टी से चिढ़ा रही हूं. इस होली के अवसर पर हमारी जिंदगी खुशहाल और सुरक्षित रहे. आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं." दीपिका सिंह ने डांस वीडियो के अलावा होली सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दीपिका सिंह इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो दीपिका सिंह ने सीरियल 'दीया और बाती हम' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल से उन्हें इतनी लोकप्रियता हासिल हुई कि वह घर-घर में संध्या राठी के नाम से जानी जाने लगीं. इसके बाद दीपिका सिंह कलर्स पर आने वाले शो 'कवच' में भी दिखाई दी थीं.