दीपिका सिंह ने ब्लैक सूट पहन किया ओड़िसी डांस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका ओड़िसी डांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने ब्लैक सूट पहन किया ओड़िसी डांस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ओड़िसी डांस से किया धमाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) एक बार फिर ओड़िसी डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को दीपिका (Deepika Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशंस से लाखों दिलों को जीत रही हैं.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on


वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मैंने अपने उलटे पैर में दर्द की वजह से ओड़िसी डांस से विराम ले लिया था, लेकिन आज किसी तरह मैंने खुद को प्रैक्टिस के लिए पुश किया." दीपिका सिंह की डांस को लेकर इस कर्मठता को देख फैन्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स अपनी खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com