योगराज सिंह, पुनीत पाठक का गाना 'मुझे पूरा करदे' दशकों से चली आ रही प्रेम कहानी को बयां करता है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह नए गाने 'मुझे पूरा करदे' के म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं.

योगराज सिंह, पुनीत पाठक का गाना 'मुझे पूरा करदे' दशकों से चली आ रही प्रेम कहानी को बयां करता है

नई दिल्ली :

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह नए गाने 'मुझे पूरा करदे' के म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. इसमें गायक-अभिनेता रमन रोमोना भी हैं, जो न केवल कोरियोग्राफर-अभिनेता पुनीत जे. पाठक के साथ हैं, बल्कि संग्राम हंजरा के साथ गाने को अपनी आवाज भी दी है. गाना एक रोमांटिक नंबर है और पात्रों की मासूमियत और एकजुटता को दर्शाता है और एक दशक की प्रेम कहानी को फ्लैशबैक के माध्यम से बताता है.

गाने के बारे में पूछे जाने पर पुनीत जे. पाठक ने कहा, "यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है, जहां मुझे एक अभिनेता के रूप में दिखाया गया है, इसलिए इस गाने के साथ जुड़ाव गहरा होना तय है. जब मैंने पहली बार गाना सुना था समय, मैंने तुरंत भावनाओं की भीड़ महसूस की और मुझे पता था कि इस गीत के माध्यम से मैं हर दशक के एक मासूम रोमांस की सुंदरता का दोहन करना चाहता था". 

उन्होंने आगे कहा, "यह गीत हर पीढ़ी के प्रेमियों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को अच्छी तरह से दर्शाता है और योगराज सिंह और सुनीता धीर जैसे महान अभिनेताओं के साथ काम करने का पूरा अनुभव प्राणपोषक है. सागा म्यूजिक के साथ यह हमारा पहला सहयोग है और मुझे उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत रंग लाएगी और दर्शक बरसेंगे। इस गीत पर सारा प्यार".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को अमरप्रीत जीएस छाबड़ा ने शिमला में खूबसूरती से शूट किया था. गाने के बोल विंदर नथुमारा ने लिखे हैं और म्यूजिक जूस कीज ने दिया है. यह गाना शुक्रवार को सागा म्यूजिक के लेबल से रिलीज किया गया.