कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, वायरल हुईं Photos

टीवी की मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने संकेत भोसले (Sanket Bhosale) संग सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी सुगंधा ने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी है.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, वायरल हुईं Photos

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की सगाई
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • कॉमेडियन संकेत भोसले को बनाया हमसफर
नई दिल्ली :

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने संकेत भोसले (Sanket Bhosale) संग सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी सुगंधा ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये दी. सुगंधा (Sugandha Mishra Engagement) ने अपनी और संकेत की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने सगाई की बात फैन्स को बताई. बता दें, पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) टीवी की एक मशहूर कॉमेडियन और एक बेहतरीन सिंगर हैं. वहीं, संकेत भोसले भी पेशे से एक कॉमेडियन हैं.

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने सोशल मीडिया पर अपनी और संकेत की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “हमेशा के लिए #gettingmarried#hitched#soulmate”. वहीं, संकेत (Sanket Bhosale) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुगंधा के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. वे इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं, “मुझे मेरी सनशाइन मिल गई”. कपल के इस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा गया है. फैन्स उन्हें कमेंट के जरिये सगाई की ढेरों बधाई दे रहे हैं. दोनों की तस्वीरों को अभी तक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं.


बता दें, सुगंधा (Sugandha Mishra And Sanket Bhosale) और संकेत का नाम कई बार साथ में जुड़ चुका है. दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट को देख कर पता चलता था कि जरूर दोनों के बीच कुछ चल रहा है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की थी. सुगंधा (Sugandha Mishra) ने कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में संकेत को केवल अपना अच्छा दोस्त बताया था. ऐसे में दोनों की सगाई की खबर सुन फैन्स खुश होने के साथ-साथ हैरान भी हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com