Chinki Minki ने Nora Fatehi के गाने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख फैंस बोले- Wow

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक डांस वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में नोरा फतेही के गाने 'साकी साकी' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Chinki Minki ने Nora Fatehi के गाने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख फैंस बोले- Wow

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'साकी साकी' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • 'साकी साकी' गाने पर जमकर नाचीं चिंकी मिंकी
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई दिखाई देती हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ चिंकी मिंकी ने डांस से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में नोरा फतेही के गाने 'साकी साकी' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

चिंकी मिंकी  (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) वीडियो में शिमरी टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी कमाल का लग रहा है. वहीं, नोरा फतेही के सॉन्ग साकी साकी पर डांस करते हुए उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप भी देखने लायक हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ओ साकी साकी... क्या आपको हमारा डांस पसंद आया. क्या आप इससे ज्यादा चाहते हैं?" उनके डांस को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी चिंकी मिंकी ने अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिंकी मिंकी  (Chinki Minki) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए बनाई थी. इस शो में उनकी एक्टिंग देखकर कपिल शर्मा के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गई थीं. इस शो के बाद चिंकी मिंकी सब टीवी पर हीरो में नजर आ रही हैं, जिसमें वह स्वीटी और मीठी का किरदार अदा कर रही हैं. टीवी की दुनिया से अलग चिंकी मिंकी ने सोशल मीडिया पर भी खूब पहचान बनाई है. यू-ट्यूब पर भी उनके काफी सब्सक्राइबर हैं, जिनके साथ वह अकसर अपने व्लॉग शेयर कर जुड़ी रहती हैं.