चिंकी मिंकी ने ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही और गुरू रंधावा के गाने 'नाच मेरी रानी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

चिंकी मिंकी ने ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने ब्लैक ड्रेस में किया नोरा फतेही के गाने पर डांस
  • 'नाच मेरी रानी' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं चिंकी मिंकी
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने इन दिनों अपने डांस से इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रखा है. वह अकसर अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती थीं, लेकिन उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह डांस में भी नंबर वन हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही और गुरू रंधावा के गाने 'नाच मेरी रानी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी के डांस के साथ-साथ उनका लुक भी कमाल का लग रहा है. साथ ही वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. चिंकी मिंकी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कुछ उत्साहित कर देने वाला यू-ट्यूब पर जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसलिए जुड़े रहें." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस और अंदाज से इस कदर धमाल मचाकर रख दिया हो. इससे पहले भी उन्होंने कई डांस वीडियो शेयर किये थे, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपने डांस वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.