Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को मिला बिपाशा बसु का सपोर्ट, बोलीं- इस लड़की को जरूर जीतना चाहिए

रूबीना दिलैक के सपोर्टर लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का नाम भी जुड़ चुका है. और बिपाशा ने हाल ही में रुबीना के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को मिला बिपाशा बसु का सपोर्ट, बोलीं-  इस लड़की को जरूर जीतना चाहिए

रुबीना दिलाइक को मिला बिपाशा बसु का सपोर्ट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के बेहद करीब आ चुका है वहीं दूसरी तरफ शो काफी मजेदार और धमाकेदार होता जा रहा है. शो में जहां एक तरफ राखी और निक्की तंबोली फिनाले में पहुंच चुकी हैं वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की पूरी अवधि तक नोमिनेटेड हैं. लेकिन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन्स सोशल मीडिया के जरिए उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं अब रूबीना दिलैक के सपोर्टर लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का नाम भी जुड़ चुका है. 

pnmieul8

bipasha basu
Photo Credit: bipasha basu

दरअसल, बिपाशा (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में रुबीना दिलैक को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में बिपाशा ने लिखा मैंने बिग बॉस 14 देखा। ये लड़की रुबीना दिलाइक बेहद स्ट्रांग है. इसे जरुर जीतना चाहिए. आपको बेस्ट ऑफ लक.' बिपाशा बसु की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 


बता दें कि रुबीना दिलैक बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले टास्क जीत गई थी लेकिन बिग बॉस ने पूरी बाजी पलट दी. और टास्क जीतने के बाद भी रुबीना दिलैक को अपना विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए उन्हें खुद को छोड़कर घर के अन्य किसी सदस्य को बचाते हुए को टिकट टू फिनाले देना पड़ा इस तरह रुबीना दिलैक ने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ दोस्ती दिखाते हुए उन्हें अपने साथ आगे ले जाने का फैसला किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com