बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं एल्विश यादव, अब किया ऐसा काम जानकर होंगे हैरान

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव इन दिनों रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं, हाल ही में उनके इंस्टा लाइव सेशन को 5 लाख 95 हज़ार लोगों ने एक साथ देखा और ग्लोबली वह सबसे ज्यादा इंस्टा लाइव देखें जाने वाले शख्स में 10वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं एल्विश यादव, अब किया ऐसा काम जानकर होंगे हैरान

बिग बॉस जीतने के बाद सोशल मिडिया पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं एल्विश यादव

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी उठाने वाले एलविश यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वो रियलिटी शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने हैं. शो से बाहर आने के बाद एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है और अब तो वो इंस्टा लाइव पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले दुनिया के 10 लोगों में से एक है. हाल ही में एलविश यादव के लाइव वीडियो को 5.95 लाख से ज्यादा दर्शकों ने देखा और एल्विश ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया.

एल्विश यादव का नया रिकॉर्ड

बिग बॉस ओटीटी-2 विनर यादव ने हाल ही में एक इंस्टा लाइव सेशन किया, जिसमें उन्होंने 5.5 लाख से ज्यादा देखें जाने का रिकॉर्ड सेट किया और धीरे-धीरे उनके इस वीडियो को 5.95 लाख लोगों ने देखा. इस उपलब्धि के साथ ही ग्लोबल मंच पर वह 10वें ऐसे शख्स बन गए हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा बार इंस्टा लाइव में देखा गया है. इससे पहले बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट एमसी स्टेन ने रियलिटी शो में अपनी जीत के बाद लाइव सेक्शन में 5 लाख दर्शकों को अट्रैक्ट किया था, लेकिन एल्विश ने एमसी स्टैंड का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

कुछ भी तोड़ सकते हैं मेरे फैन- एलविस यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हुए इस वीडियो में एल्विश यादव कह रहे हैं कि मेरे फैंस कुछ भी तोड़ सकते हैं, मुझे सुकून मिला... मैं हाथ जोड़कर आप सभी को थैंक यू कहता हूं. मैं शब्दों में बता नहीं सकता जब से मैं बिग बॉस के घर से बाहर निकला हूं, जिस तरह से आप सभी ने मेरा सपोर्ट किया और मुझे जीत दिलाई है मैं अभी भी इसे पचा नहीं पा रहा हूं. जो प्यार मैंने 7 साल में जीता था उसे आप सभी ने बिग बॉस में मेरे 30 दिनों में कई गुना बढ़ा दिया है. जो कोई भी मुझे देख रहा है मैं उन सभी का तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. बता दें कि एल्विश यादव ने 20 अगस्त को गुरुग्राम में एक भव्य फैन मीट का आयोजन भी किया, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे. 20 अगस्त को ही एल्विश यादव की मां का जन्मदिन भी रहता है, ऐसे में इस दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए उन्होंने इस फैन मीट का आयोजन किया था.