विज्ञापन

Bigg Boss 18 इस तारीख से हो रहा है शुरू, ये एक्टर होगा इस सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट

कब है नवरात्रि? कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस? आप सोच रहे होंगे कि इनका क्या कनेक्शन है तो बता दें कि इस बार बिग बॉस नवरात्रि के मौके पर शुरू हो रहा है.

Bigg Boss 18 इस तारीख से हो रहा है शुरू, ये एक्टर होगा इस सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट
Bigg Boss 18 Start Date, Time, Contestants List
नई दिल्ली:

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ने अपनी कंट्रोवर्सी से सभी को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है. मेकर्स Bigg Boss 18 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. शो को लेकर अब चर्चा तेज होती जा रही है वहीं प्रीमियर की तारीख भी नजदीक आ रही है. मेकर्स ने उन कंटेस्टेंट्स को फाइनल कर लिया है जो उनके शो में हिस्सा लेंगे. शो 5 अक्टूबर से शुरू होगा और फैन्स अब इस शो के लिए पल पल इंतजार कर रहे हैं. 

सोमवार (16 सितंबर) को शो का पहला प्रोमो सलमान खान की आवाज के साथ रिलीज किया गया. प्रोमो में इस साल की थीम का खुलासा किया गया जो ट्रैवल के बारे में है और इसमें पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर की कुछ घालमेल हो सकती है. Indianexpress.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के लिए कन्फर्म किए गए सेलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं. उनकी रिपोर्ट के मुताबिक शोएब इब्राहिम भी बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. शो के लिए शोएब के नाम की अटकलें काफी समय से चल रही हैं लेकिन एक्टर ने इस खबर का खंडन किया है. एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ने सोर्स के हवाले से बताया कि जब सेलेब्स बिग बॉस साइन करते हैं तो यह एक एनडीए (नॉन डिस्कोजर एग्रीमेंट) के साथ आता है इसलिए वे इस खबर को कन्फर्म नहीं करेंगे. शोएब बिग बॉस 18 का हिस्सा हैं और इस सीजन में नजर आएंगे.

सोर्स ने यह भी खुलासा किया कि शो में कुल 18 कंटेस्टेंट होंगे. ईशा कोप्पिकर बिग बॉस 18 के लिए फाइनल बातचीत में हैं और पहले बिग बॉस मराठी के लिए बातचीत कर रही थीं लेकिन हिंदी के साथ एक्सपोजर को देखते हुए वह सलमान खान के इस शो में शामिल हो सकती हैं. इसके अलावा रिपोर्टों के अनुसार एक्ट्रेस देब चंद्रिमा रॉय ने बिग बॉस 18 शो के लिए लगभग लॉक कर लिया है.

अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो धीरज इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कंटेस्टेंट होंगे. उन्हें शो में अपने पूरे स्टे के लिए 5 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं. धीरज धूपर, शाहीर शेख, उर्फी जावेद, कनिका मान, अनीता हसनंदानी, मीरा देओस्थले, शोएब इब्राहिम, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, दीपिका आर्य, सोमी अली, अंजलि आनंद, सुरभि ज्योति, समीरा रेड्डी, मानसी श्रीवास्तव, अर्जुन बिजलानी कुछ ऐसे नाम हैं जिनसे काफी लंबे समय से इस शो में शामिल होने के लेकर चर्चा चल रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16: सही जवाब जानते हुए भी 50 लाख नहीं जीत पाया ये कंटेस्टेंट, ये वही है जिसके लिए बदला गया था शो का ये रूल
Bigg Boss 18 इस तारीख से हो रहा है शुरू, ये एक्टर होगा इस सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी AAP नेता की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी AAP नेता की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com