मुनव्वर फारूकी ने खुलेआम उड़ाया विक्की जैन का मजाक, कहा- अब तक रुका है बीवी के नाम पर, देखती रह गईं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस में अब माहौल कुछ ऐसा है कि कंटेस्टेंट एक दूसरे को रोस्ट करने का और मजाक उड़ाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिल सकता है. जब बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को खुलेआम एक दूसरे को रोस्ट करने का मौका मिलेगा.

मुनव्वर फारूकी ने खुलेआम उड़ाया विक्की जैन का मजाक, कहा- अब तक रुका है बीवी के नाम पर, देखती रह गईं अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारूकी ने खुलेआम उड़ाया विक्की जैन का मजाक

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस का फिनाले जैसे जैसे नजदीक आ रहा है. घर तापमान बढ़ता ही जा रहा है. कुछ पुराने रिश्ते बदलते दिखाई दे रहे हैं. कुछ नए रिश्ते और दोस्त बन रही हैं. अब माहौल कुछ ऐसा है कि कंटेस्टेंट एक दूसरे को रोस्ट करने का और मजाक उड़ाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिल सकता है. जब बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को खुलेआम एक दूसरे को रोस्ट करने का मौका मिलेगा. खासतौर से मुनव्वर फारूकी इस मामले में जबरदस्त महफिल लूटते नजर आ रहे हैं. कलर्स टीवी के सोशल मीडिया हैंडल से वायरल हुए इस प्रोमो में  मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे के हसबैंड विक्की जैन को रोस्ट कर रहे हैं.  

बीवी के नाम पे.

प्रोमो देखकर अंदाजा लगाना आसान है कि बिग बॉस ने हर कंटेस्टेंट को अपनी काबिलियत दिखाने, ह्यूमर बढ़ाने और एक दूसरे को रोस्ट करने का मौका दिया है. इस काम में मुनव्वर फारूकी से बेहतर भला कौन हो सकता है. जो पहले से ही इस कला में माहिर हैं. कलर्स टीवी ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें मुनव्वर फारूकी जम कर विक्की जैन को रोस्ट कर रहे हैं. वो कहते हैं कि बीवी के नाम पर आए और रुके हुए हैं. इसके बाद वो आगे ये भी कहते सुने जा सकते हैं कि अंकिता लोखंडे टीवी को अपना मायका बताती हैं. फिर सवाल पूछते हैं कि ये दामाद अपने मायके में कुछ ज्यादा दिन नहीं रुक गया. उनके इस रोस्ट पर अंकिता लोखंडे जरूर मुंह बनाते नजर आती हैं. लेकिन विक्की जैन पूरी तरह उनके इस ह्यूमर का मजा लेते हुए दिख रहे हैं.

दोस्ती में दरार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब से कुछ समय पहले तक अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में अच्छी खासी दोस्ती चल रही थी. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच दरार साफ देखी जा सकती है. नॉमिनेशन टास्क की वजह से भी दोनों के बीच तनातनी साफ नजर आई. अब इस प्रोमो को देखकर भी ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस रोस्ट के बाद जरूर अंकिता लोखंडे अपने दोस्त  मुनव्वर फारूकी से नाराजगी जता सकती हैं.