सिर्फ नाम के बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड हैं विक्की भैया, इस कंटेस्टेंट की 50 हजार हर दिन के हिसाब से बढ़ रही फैन फॉलोइंग

Munawar Faruqui Ki Fan Following: बिग बॉस 17 में विकी जैन के गेम को दर्शक खूब पसंद भी कर हैं, विकी भैया शो में भले कितना भी दिमाग लगा लें, लेकिन बिग बॉस 17 में फैन फॉलोइंग का बादशाह कोई और ही है.

सिर्फ नाम के बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड हैं विक्की भैया, इस कंटेस्टेंट की 50 हजार हर दिन के हिसाब से बढ़ रही फैन फॉलोइंग

Munawar Faruqui Ki Fan Following: मुनव्वर फारूकी का सोशल मीडिया पर जलवा

नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Ki Fan Following: अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन इन दिनों बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. विकी को शो के हर खेल और राजनीति में साजिश करते हुए भी देखा जाता है. कुछ लोग उन्हें मास्टरमाइंड भी कहने लगे हैं. यही वजह है जो सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे के पति को सभी कंटेस्टेंट्स विकी भैया करते हैं. बिग बॉस 17 में विकी जैन के गेम को दर्शक खूब पसंद भी कर हैं, विकी भैया शो में भले कितना भी दिमाग लगा लें, लेकिन बिग बॉस 17 में फैन फॉलोइंग का बादशाह कोई और ही है. 

हम बात कर रहे हैं मुनव्वर फारुकी की. मुनव्वर फारुकी की फैन फॉलोइंग में हर दिन बढ़ती जा रही है. इस बात का दावा बिग बॉस शो के अंदर की खबर देने वाले एक्स अकाउंट बिग बॉस खबरी ने किया है. एक्स हैंडल मुनव्वर फारुकी की फैन फॉलोइंग से जुड़ा एक डाटा शेयर किया है. जिसमें दावा किया गया है कि बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी की हर दिन 50 हजार फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर फारुकी के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 से पहले कंगना रनौत के शो लॉक अप में दिखाई दिए थे. वह इस शो के विजेता थे. मुनव्वर फारुकी लॉकअप में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब बिग बॉस 17 में आकर भी वह अपनी अलग पर्सनालिटी को लेकर चर्चा में हैं. शो के अंदर मुनव्वर फारुकी की मन्नारा चोपड़ा के साथ काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है.