Bigg Boss 17: इस बार तीन हिस्सों में बंटा घर, कुछ ऐसा खेल खेलने वाले हैं बिग बॉस

सलमान ने भी एक हिंट दी कि कुछ लोग बिग बॉस के फेवरेट होंगे तो कुछ सलमान के. देखना होगा कि शो में इससे जुड़े किस तरह के क्लैश देखने को मिलते हैं.

Bigg Boss 17: इस बार तीन हिस्सों में बंटा घर, कुछ ऐसा खेल खेलने वाले हैं बिग बॉस

शुरू हो गया बिग बॉस 17

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है और इसके साथ ही इस सीजन के ट्विस्ट का भी खुलासा हो गया है. इस बार नया ये है कि घर के अंदर तीन घर बनाए गए हैं. ये कुछ ज्यादा अलग नहीं है कॉमन एरिया तो एक ही है लेकिन बेड रूम को मकान नंबर 1,2,3 नाम देकर बांटा गया है. मकान नंबर एक है दिल का मकान मतलब इसकी थीम पिंक है, फूलों की सजावट है और सबसे बड़ी बात ये इस मकान में बाथरूम पर्सनल है. वही बाथरूम जो आगे चलकर इस शो में कई बार झगड़े की वजह भी बन जाता है. इसके बाद बारी आती है मकान नंबर 2 की. बिग बॉस ने बताया कि इसमें घर के सबसे होशियार लोग रहेंगे. मतलब ये दिमाग का घर है. यहां वो होंगे डो दिमाग से शार्प हैं और खेल को बखूबी समझते हैं.

मकान नंबर 3 है दम...यानी वो जो कुछ भी कर जाने का दम रखते हैं. अब फिलहाल तो कंटेस्टेंट्स ने आकर अपने कमरे चुन लिए लेकिन देखते हैं कि बिग बॉस आगे क्या करते हैं और इस घर के इन कमरों का बंटवारा किस तरह से करते हैं. वैसे बता दें कि इस बार बिग बॉस थोड़े बायस भी होने वाले हैं और वो भी खुलेआम. बिग बॉस ने बताया कि इस बार वो छिप कर नहीं बल्कि खुलकर बताएंगे कि कौन उनका फेवरेट है और कौन नहीं...इसके बाद सलमान ने भी एक हिंट दी कि कुछ लोग बिग बॉस के फेवरेट होंगे तो कुछ सलमान के. देखना होगा कि शो में इससे जुड़े किस तरह के क्लैश देखने को मिलते हैं. क्योंकि अगर वाकई दो टीमें बटेंगी तो इसमें कई तरह के मिक्स मैच देखने को मिल सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com