Bigg Boss 16: एंट्री करते ही टीना और साजिद को विकास ने बताया ‘फेक’, शालीन संग टीना के रिश्ते पर कही ये बात

शुक्रवार के वार में होस्ट सलमान खान, घरवालों को गिफ्ट देने की बात करते हुए नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री करवाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद घर में बवाल मचेगा.

Bigg Boss 16: एंट्री करते ही टीना और साजिद को विकास ने बताया ‘फेक’, शालीन संग टीना के रिश्ते पर कही ये बात

वाइल्डकार्ड विकास मानक, टीना दत्ता को फेक होने का देंगे टैग

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का 'शुक्रवार का वार' आ गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स पर बरसने वाले हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें नई एंट्री यानी विकास नजर आएंगे. उनके आते ही शो में बवाल होता हुआ दिखेगा. इतना ही नहीं शो में जहां टीना दत्ता और साजिद खान और एमसी स्टैन की क्लास लगेगी तो वहीं एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता दिखेगा जब शहनाज गिल प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुचेंगी. इस दौरान सलमान और शहनाज की खास कैमेस्ट्री फैंस को देखने के लिए मिलने वाली है. 

टीना और शालीन के रिश्ते पर कही ये बात

कुछ ही देर पहले शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल हुआ है, जिसमें 'शुक्रवार के वार' में होस्ट सलमान खान, घरवालों को गिफ्ट देने की बात करते हुए नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री करवाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रोमो में सलमान, वाइल्ड कार्ड विकास मानकतला की एंट्री करवाते हैं और उन्हें घरवालों को अपने हिसाब से टैग देने के लिए कहते हैं. वहीं विकास, टीना और साजिद को फेक का टैग देते हुए कहते हैं कि शालीन संग टीना का रिश्ता मतलब के हिसाब से होता है और साजिद के लिए विकास ने कहा कि वह आगे कुछ और बोलते हैं और पीछे कुछ और.

साजिद को सलमान देंगे रियलिटी चैक

इसके अलावा सलमान खान भी साजिद खान को ताना कसते हुए कहते नजर आएंगे कि साजिद वह सेल्फ प्रोक्लेम्ड महागुरु बन गए हैं, जो किसी की मन्नत पूरी नहीं करेगा. और ये अपने कंफर्ट के हिसाब से चीजें करवाएंगे. आज इधर नेक बनेंगे और कल उधर नेक बनेंगे. तो साजिद  यू आर पार्शल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस बार शुक्रवार के वार में एमसी स्टैन के बार-बार घर से निकलने की बात पर समझाते हुए दिखेंगे. हालांकि स्टैन घर से निकलने का फैसला करते हुए नजर आएगा. इसके अलावा अपने अपकमिंग प्रौजेक्ट के लिए शहनाज गिल बिग बॉस 16 में नजर आएंगी.