BIGG BOSS 16: घरवालों के वोट से बाहर होंगे अंकित गुप्ता! फूट-फूट कर रोएगी प्रियंका, निमृत-अर्चना होंगे खुश

कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता के घरवालों के वोट के आधार पर शो से बाहर होने की खबर से फैंस परेशान हो गए हैं और ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

BIGG BOSS 16: घरवालों के वोट से बाहर होंगे अंकित गुप्ता! फूट-फूट कर रोएगी प्रियंका, निमृत-अर्चना होंगे खुश

घरवालों के वोट्स के आधार पर बिग बॉस 16 से बाहर हुए अंकित गुप्ता!

नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. इसके चलते सोशल मीडिया पर आए दिन #priyankit के नाम के हैशटैग ट्रेंड करता रहता है. इसी बीच कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता के घरवालों के वोट के आधार पर शो से बाहर होने की खबर से फैंस परेशान हो गए हैं और ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो वायरल हो गया है, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी फूट फूटकर रोते नजर आ रही हैं.

प्रोमो देख चौंके फैंस

शो के अपकमिंग प्रोमो में अंकित गुप्ता के गले लगकर प्रियंका रोती नजर आ रही हैं. इसमें पहले तो होस्ट सलमान खान प्रियंका के 25 लाख गवाने के फैसले पर उनकी क्लास लेते नजर आ रहे हैं तो वहीं बिग बॉस कहते हुए दिख रहे हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में आप किसे घर से बेघर करना चाहते हैं, जिस पर सभी अंकित का नाम लेते हुए दिखते हैं. इसी बीच प्रियंका चाहर चौधरी फूट फूटकर अंकित गुप्ता के लिए रोती नजर आती हैं. वहीं निमृत कौर आहलूवालिया और अर्चना गौतम खुश नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बीते दिनों अंकित गुप्ता या 25 लाख प्राइज मनी में से किसी एक को चुनने के लिए प्रियंका चहर चौधरी ने अंकित गुप्ता को चुना था, जिसके बाद सभी घरवालों का उनपर गुस्सा देखने को मिला था. हालांकि प्रियंका चौधरी ने कहा था कि उन्होंने ये फैसला ऑडियंस पर छोड़ा है, जिस पर अब फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर नो अंकित नो बिग बॉस का हैशटैग चालू हो गया है, जिसके चलते फैंस अपना गुस्सा मेकर्स पर दिखा रहे हैं.