BIGG BOSS 16: अंकित गुप्ता के बेघर होते ही शो में हुई अब्दू रोजिक की दोबारा एंट्री, 'छोटे भाईजान' को देख फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

घरवालों के वोट के आधार पर अंकित गुप्ता शो से आउट हो गए हैं. वहीं इस दौरान अर्चना गौतम खुश होती नजर आती हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर प्रिंयका और अंकित के फैंस का गुस्सा भी झेलती दिख रही हैं.

BIGG BOSS 16: अंकित गुप्ता के बेघर होते ही शो में हुई अब्दू रोजिक की दोबारा एंट्री, 'छोटे भाईजान' को देख फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

अंकित गुप्ता के बेघर होते ही अब्दू रोजिक की हुई दोबारा एंट्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है. जहां बीते कई हफ्तों से शो में कोई नॉमिनेशन नहीं हुआ है तो वहीं शॉकिंग एलिमिनेशन ने फैंस की नींद उड़ा दी है. दरअसल, घरवालों के वोट के आधार पर अंकित गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. इसके चलते फैंस का गुस्सा मेकर्स के खिलाफ बढ़ गया है. इसी बीच शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दू की शो में दोबारा एंट्री हो गई है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

अब्दू की हुई शो में एंट्री

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए अपकमिंग प्रोमो में बिग बॉस हाउस में छोटा भाईजान का गाना चलता है, जिसके कारण सभी खुश हो जाते हैं. इसी के साथ अब्दू रोजिक भी घर में एंट्री लेते हुए दिखते हैं. अब्दू की एंट्री से सभी घरवाले खुश होते हुए दिखते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी अब्दू की एंट्री से फैंस के बीच काफी खुशी देखने को मिल रही है, जिसके चलते वह ट्रेंड कर रहे हैं.

अंकित गुप्ता से लड़ीं प्रियंका

अब्दू की एंट्री के अलावा अंकित गुप्ता के बेघर होने से पहले प्रियंका संग उनकी बातचीत होते हुए भी प्रोमो में दिख रही है, जिसमें प्रियंका रोती हैं और अंकित उन्हें अपना खास ब्रेसलेट पहनाते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों की बहस भी देखने को मिलती है. इसके अलावा अंकित गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शो से बाहर निकलकर बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में अंकित गुप्ता कहते दिख रहे हैं कि इस बार इविक्शन घरवालों के हाथ में दिया था. जनता के हाथ में नहीं दिया था. थोड़ा अनफेयर भी लगा क्योंकि अगर जनता के हाथ में होता तो मैं शो के बाहर नहीं होता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, घरवालों के वोट के आधार पर अंकित गुप्ता शो से आउट हो गए हैं. वहीं इस दौरान अर्चना गौतम खुश होती नजर आती हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर प्रियंका और अंकित के फैंस का गुस्सा भी झेलती दिख रही हैं.