Bigg Boss 16 में एंट्री लेने जा रहीं मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी, कहलाती हैं राजस्थान की शकीरा

मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस 16 में भाग लेने जा रही हैं.

Bigg Boss 16 में एंट्री लेने जा रहीं मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी, कहलाती हैं राजस्थान की शकीरा

गोरी नागोरी बिग बॉस 16 में आएंगी नजर

नई दिल्ली :

Bigg Boss 16 में हिस्सा लेने जा रहे प्रतिभागियों को लेकर एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है. फैन्स भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने के लिए बड़े ही बेताब हो रहे हैं. इसी क्रम में एक लेटेस्ट जानकारी सामने आई है कि मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी भी इस बार शो में हिस्सा ले रही हैं. गोरी नागोरी की पहचान केवल हरियाणा में ही नहीं, बल्कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में भी है. गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से भी जाना जाता है.

गोरी नागोरी की Bigg Boss 16 में भाग लेने को लेकर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. गोरी जब सिर्फ 9 साल की थीं, तभी उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था. आज गोरी नागोरी बिल्कुल सपना चौधरी की तरह ही अपने डांस से धूम मचा रही हैं. गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर छाए रहते हैं. इस वजह से उनके दीवानों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि गोरी नागोरी की पहचान अब सपना चौधरी से कहीं भी कम नहीं है.

गौरतलब है कि बिग बॉस में पहले भी रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई सेलिब्रिटीज भाग ले चुके हैं. इनमें सपना चौधरी, निक्की तंबोली और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के भी कई नाम शामिल हैं. गोरी नागोरी को बिग बॉस में देखने का उनके फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गोरी नागोरी का असली नाम दरअसल तसलीमा बानो है और अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर उन्होंने डांस करना शुरू किया था. आखिरकार उनकी प्रतिभा को देखकर उनके परिवार ने भी उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया.

VIDEO: अनन्या पांडे सैलून के बाहर आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com