Sumbul Touqeer Khan: सीधी सादी दिखने वालीं 19 साल की 'इमली' उर्फ सुंबुल असल जिंदगी में है इतनी ग्लैमरस, देख रह जाएंगे हैरान

इस समय दर्शकों पर बिग बॉस के 16वें सीजन का क्रेज छाया हुआ है. ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं बिग बॉस 16 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

Sumbul Touqeer Khan: सीधी सादी दिखने वालीं 19 साल की 'इमली' उर्फ सुंबुल असल जिंदगी में है इतनी ग्लैमरस, देख रह जाएंगे हैरान

सुंबुल असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के छोटे से शहर कटनी में जन्मीं टेलीविजन की मशहूर अदाकारा सुंबुल तौकीर खान, जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'इमली' से अपने करियर की शुरुआत की और कुछ ही समय में वह लाखों दिलों पर राज करने लगीं. उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य सीरियल और 'आर्टिकल 15' फिल्म में भी काम किया है और अब वो बिग बॉस के 16वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. लेकिन टीवी पर सिंपल सोबर सी दिखने वाली सुंबुल तौकीर असल जिंदगी में बहुत ही स्टाइलिश हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं सुंबुल की कुछ दिलकश तस्वीरें.

छोटे पर्दे के साथ ही सुंबुल अपने इंस्टाग्राम पर लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करती हैं और उनके लिए खूब सारी तस्वीरें भी शेयर करती हैं. हाल ही में उनके अकाउंट पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की गईं, जिसमें वो ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर का ब्लेजर और लाइट ब्लू कलर की जींस पहने नजर आ रही हैं और वेट हेयर लुक में बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं.

अब जरा सुंबुल की इस तस्वीर को देखिए जिसमें गुलाबी रंग की सीक्विंस वाली ड्रेस पहने ववो कितना धांसू लुक दे रही हैं और बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं.

नीले रंग के लहंगे में सुंबुल की यह तस्वीर जिसने भी देखी वह दोबारा रुक कर इस तस्वीर को देखने लगा, क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि यह वही भोली भाली सी इमली है जो बेहद ]सिंपल अंदाज में टीवी पर हम सबका मनोरंजन करती हैं.

अब जरा सुंबुल की इस तस्वीर पर नजर डालें, जिसमें आंखों में चश्मा लगाए और दो चोटी बनाएं सुंबुल को पहचान पाने में आपके भी पसीने छूट जाएंगे कि यह वही दबंग लड़की है, जो इन दिनों बिग बॉस में सभी की बोलती बंद करवा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उफ्फ्फ कमरे का तापमान बढ़ाने के लिए सुंबुल की ये तस्वीरें काफी है. जिसमें एक्ट्रेस कट आउट ड्रेस पहनी नजर आ रही है और आंखों पर ग्लिटर मेकअप किया हुआ है. कानो में बड़े-बड़े रिंग वाले इयररिंग्स पहने है और हाई पोनीटेल बनाई हुई हैं.