BB 16: Gori Nagori और Archana के बीच हुई घमासान लड़ाई, 'हरियाणा की शकीरा' ने 'साउथ की सनी लियोनी' से कहा- सिर फोड़ दूंगी

अधिकतर कंटेस्टेंट को अर्चना की कैप्टेंसी पसंद नहीं आ रही है और वे इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. ऐसे में हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी ने अर्चना को परेशान करने की सारी हदें तोड़ दी हैं.

BB 16: Gori Nagori और Archana के बीच हुई घमासान लड़ाई, 'हरियाणा की शकीरा' ने 'साउथ की सनी लियोनी' से कहा- सिर फोड़ दूंगी

अर्चना और गोरी नागोरी के बीच हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 का घर इस समय युद्ध का मैदान बना हुआ है. जब से अर्चना गौतम घर की कप्तान बनी हैं, तब से घर का माहौल उथल पुथल हो गया है. अधिकतर कंटेस्टेंट को अर्चना की कैप्टेंसी पसंद नहीं आ रही है और वे इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. ऐसे में हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी ने अर्चना को परेशान करने की सारी हदें तोड़ दी हैं. कुछ घरवाले अर्चना की कैप्टेंसी में पूरी तरह अड़ंगा डालना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने कप्तान को परेशान करने का सिलसिला शुरू कर दिया है.

बता दें, अर्चना की कैप्टेंसी को मुश्किल बनाने के लिए निम्रत, शिव, एमसी स्टैन समेत ज्यादातर घरवालों ने बगावत शुरू कर दी है. ये सभी सदस्य जानबूझकर घर के नियमों को तोड़ने लगे हैं. कोई इंग्लिश में बात कर रहा है तो कोई सो रहा है. वहीं गोरी नागोरी ने तो अर्चना के सामने ही उनके कमरे से खाने का सामान चुरा लिया. ऐसे में अर्चना ने गोरी को रोकना भी चाहा पर गोरी ने उनकी एक न सुनी और दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. 

सिर्फ घर के अंदर नहीं, बल्कि गार्डन एरिया में भी दोनों के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिला. दोनों एक-दूसरे पर भद्दे कमेंट्स करते नजर आए. गोरी ने अर्चना के सामने ही कैप्टन रूम से फल चुराकर खाए और साथ ही उन पर कमेंट्स भी पास किए. गोरी की हरकतें देखकर अर्चना ने गुस्से में उनका हाथ मरोड़ दिया. अर्चना के फिजिकल होते ही गोरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने बिग बॉस को ही धमकी देनी शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि अगर अर्चना को घर से निकाला नहीं गया तो वे उनका सिर फोड़ देंगी और उनके हाथ पैर भी तोड़ देंगी.

इसके बाद गोरी के इस व्यवहार के लिए शनिवार के वार पर करण जोहर उन्हें जमकर फटकार लगाते नजर आए. करण ने कहा कि उन्होंने जिस तरह से अर्चना के साथ व्यवहार किया है और बिग बॉस को धमकी दी है, उसे एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता. हालांकि फटकार मिलने पर गोरी ने करण जोहर से माफी भी मांग ली. आपको क्या लगता है गोरी और अर्चना की लड़ाई में गलती किसकी थी?

ये भी देखें: Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com