सलमान खान के गुस्से और खौफ की वजह से घरवालों ने बदल डाला फैसला, देना पड़ा शमिता का साथ

सलमान खान वीकेंड का वार में आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं. वह हफ्ते भर का हिसाब-किताब करते हैं. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होता है.

सलमान खान के गुस्से और खौफ की वजह से घरवालों ने बदल डाला फैसला, देना पड़ा शमिता का साथ

बिग बॉस 15 में सलमान खान का दिखा नया चेहरा

नई दिल्ली :

सलमान खान वीकेंड का वार में आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं. वह हफ्ते भर का हिसाब-किताब करते हैं. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होता है. एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश आमने सामने थे. शो में सलमान खान को अकसर शमिता शेट्टी का साथ देते हुए देखा गया है. इस टास्क के दौरान दो लोगों को आना था, और एक कंटेस्टेंट को आना उनमें से एक को चुनना. यह चुनाव इस आधार पर किया जाना था कि मुश्किल समय में आपके काम कौन आएगा. शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश में एक को चुनना आता है. 

सबसे पहले उमर रियाज आते हैं और वह तेजस्वी प्रकाश को चुनते हैं. इस पर सलमान खान भड़क जाते हैं और उनकी बताई वजह पर सवाल उठाने लगते हैं. इस पर तेजस्वी प्रकाश सलमान खान को टोकती हैं कि वह अपने शब्द दूसरों के मुंह में क्यों डाल रहे हैं तो इस पर वह भड़क जाते हैं. वह गाली तक निकाल देते हैं. सलमान का यह रूप का खौफ घर के सदस्यों के चेहरों पर साफ देखा जा सकता है. बेशक तेजस्वी के बोलने का तरीका थोड़ा रूड था, फिर उमर रियाज ने भी बहुत सॉलिड रिजन नहीं दिया था. लेकिन सलमान खान का यह दखल जरूर तेजस्वी के फैन्स को निराश कर सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह घर के बाकी सदस्य आते हैं और वह झटपट शमिता शेट्टी का नाम लेने लगते हैं. इसमें सिम्बा, माइशा, ईशान, आकासा, निशांत, प्रतीक और राजीव ने तेजस्वी को गैर भरोसेमंद बताया. इस तरह शमिता शेट्टी को सबसे भरोसेमंद माना गया. यह नतीजे पूरी तरह से सलमान खान के माफिक या फिर शमिता शेट्टी के पक्ष में गए. हालांकि तेजस्वी ने सलमान खान से माफी मांगी और खुद में सुधार की बात कही. लेकिन यह सलमान का कुछ अलग ही रुख था. इस तरह सलमान खान का एक अलग ही चेहरा आज शो में देखने को मिला.