Bigg Boss 14 के कंटेस्टंट हो रहे हैं क्वारंटीन, इस दिन से शुरू हो सकता है शो

'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स जल्द हो सकते हैं क्वारंटीन, शो की रिलीज डेट को लेकर हुआ खुलासा.

Bigg Boss 14 के कंटेस्टंट हो रहे हैं क्वारंटीन, इस दिन से शुरू हो सकता है शो

Bigg Boss 14 को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • शो के कंटेस्टेंट हो रहे हैं क्वारंटीन
  • इस दिन से शुरू हो सकता है शो
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. 'बिग बॉस 13' ने बीते साल टीवी की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया था और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया. वहीं, अब बिग बॉस के नए सीजन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने वाले कंटेस्टेंट को 27 अगस्त को क्वारंटीन कर दिया जाएगा. 

j71agul

इस बात की जानकारी ट्रेंड ज्ञान के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा दी गई है. ट्रेंड ज्ञान के मुताबिक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स को 27 अगस्त से मुंबई के अलग-अलग हॉटलों मं क्वारंटीन कर दिया जाएगा और वह केवल कोविड टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही घर में एंट्री कर सकेंगे. हालांकि, इस प्रक्रिया की वजह से शो को शुरू करने में एक हफ्ते से ज्यादा का समय लग जाएगा. 

सलमान खान (Salman Khan) के शो को लेकर इस बात की जानकारी भी दी गई कि 'बिग बॉस 14' 20 सितंबर से पहले ही शुरू हो जाएगा. हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. वहीं, अपने पसंदीदा शो की इस खबर को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. बता दें, हाल ही में 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ था. इस वीडियो में एक्टर सलमान खान मल्टिप्लेक्स में बैठकर पॉपकॉर्न खाते हुए नजर आ रहे थे और साथ ही कह रहे थे कि 'अब सीन पलटेगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com