Bigg Boss 13: शहनाज के भाई से हुई पारस-माहिरा की लड़ाई तो एक्ट्रेस की मां बोलीं- वो भी अपनी बहन की तरह फ्लिपर है

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के आगामी एपिसोड में दर्शक प्रतिभागी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज बादशाह (Shehbaz) और पारस छाबरा (Paras Chhabra) के बीच बहस होते देखेंगे.

Bigg Boss 13: शहनाज के भाई से हुई पारस-माहिरा की लड़ाई तो एक्ट्रेस की मां बोलीं- वो भी अपनी बहन की तरह फ्लिपर है

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)

खास बातें

  • शहनाज के भाई से हुई पारस-माहिरा की लड़ाई
  • शहबाज पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां
  • बिग बॉस 13 का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के आगामी एपिसोड में दर्शक प्रतिभागी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज बादशाह (Shehbaz) और पारस छाबरा (Paras Chhabra) के बीच बहस होते देखेंगे. रियलिटी शो के प्रोमो क्लिप में शहबाज, पारस और माहिरा शर्मा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. क्लिप में प्रतिभागी एक टास्क के लिए अपने हाथों में एक बॉक्स लिए खड़े रहते हैं. अब पारस और शहबाज के झगड़े पर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां का भी रिएक्शन आ गया है. माहिरा की मां ने  शहनाज गिल के भाई शहबाज को फ्लिपर बताया है.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां ने कहा कि  शहबाज ने बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले उन्हें फोन किया था. शहबाज माहिरा के भाई आकाश से बात करना चाहते थे. जो कि शहबाज के साथ बिग बॉस में गए हैं. शहबाज ने माहिरा की मां से कहा था कि वे और आकाश, माहिरा, शहनाज को एक टीम में लाने की पूरी कोशिश करेंगे. लेकिन घर में जाकर शहबाज इसके बिल्कुल उलट कर रहे हैं. माहिरा की मां ने कहा कि शहबाज के इस रवैये ने मुझे शॉक्ड किया है. इस तरह माहिरा शर्मा की मां ने शहबाज को फ्लिपर बताया है.

Jawaani Jaaneman Movie Review: दिलफेंक सैफ और शानदार अलाया की जुगलबंदी है 'जवानी जानेमन'

'बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) के वायरल वीडियो में देखा गया था कि माहिरा 'बिगबॉस' के अन्य प्रतिभागी विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल सिंह से यह कहती हैं कि कोई भी बिगबॉस के संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है वह कहती हैं 'बिगबॉस' उनका घर है और कोई भी वहां कुछ भी तोड़फोड़ नहीं कर सकता है, वरना 'बिगबॉस' उन्हें तोड़ देंगे और घर के बाहर कर देंगे. इस पर कुणाल कहते हैं कि जब वह कुछ तोड़ें तभी उन्हें (माहिरा) को कुछ बोलने का हक है. इस पर शहबाज कहते हैं कि इसे तोड़ने की बात वो कैसे बोल सकती हैं और इस बीच बहस में पारस कूद पड़ते हैं, पारस कुणाल को 'ए लुक्खे' बोलते हुए उन्हें पीछे धक्का देते हैं.

इलियाना डिक्रूज को देख फैन्स ने रोकी बाइक और दौड़े सेल्फी लेने, तभी एक्ट्रेस ने पूछा हेलमेट कहां है- देखें Video

टीवी अभिनेत्री और प्रतिभागी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह बीच-बचाव कर मामले को शांत करना चाहती हैं. इस बीच शहबाज पारस से कहते हैं कि वह कुणाल को छू कैसे सकते हैं.इस पर पारस शहबाज को मारने के लिए उकसाते हुए कहते हैं, "तुम भी आओ मुझे छुओ" इस पर शहबाज पारस को 'माहिरा का पप्पू' बोल पड़ते हैं. इस पर गुस्से में माहिरा कहती हैं कि क्या वो शहनाज को सिद्धार्थ का 'पप्पू' बोलेंगे. इसके बाद वह कहती हैं कि दोनों भाई बहन एक जैसे हैं, उनके व्यवहार से ही पता चलता है. पारस शहबाज को कहते हैं कि उन्होंने उनके जैसे कई लड़के देखें हैं. इस पर शहबाज पारस से कहते हैं वह लड़कियों से पैसे लेते हैं. (इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...