Bigg Boss 11: हिना खान ने बोला अब तक का सबसे बड़ा झूठ, फैन्स ने किया पर्दाफाश

बिग बॉस-11 में झूठ बोलना, अपनी बात से मुकर जाना और दूसरों को भड़काना हिना खान की आदत बन चुका है और यह बात कई मौकों पर देखने को भी मिली है.

Bigg Boss 11: हिना खान ने बोला अब तक का सबसे बड़ा झूठ, फैन्स ने किया पर्दाफाश

बिग बॉस 11 में हिना खान

खास बातें

  • खूब झूठ बोल रही हैं हिना
  • किसी की भी बात नहीं सुनती हैं
  • अपनी बात को सही ठहराने की करती हैं कोशिश
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में झूठ बोलना, अपनी बात से मुकर जाना और दूसरों को भड़काना हिना खान की आदत बन चुका है और यह बात कई मौकों पर देखने को भी मिली है. हाल ही के एपिसोड में हिना खान ने कुछ ऐसा ही किया है. वे खाना वेस्ट करने को लेकर शिल्पा शिंदे से लड़ रही थीं, और बड़ी-बड़ी बातें कर रही थीं. उन्होंने कभी खाना वेस्ट नहीं करने की बात की, और इस बात को लेकर खूब हंगामा भी मचाया. अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बन रहा है.
 


Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने आकाश ददलानी के साथ कुछ ऐसा किया, सूज गए उनके होंठ

हिना खान बेहूदगी की इस हद तक उतर गईं कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट को खींचकर अंदर झांका और शिल्पा शिंदे से बोलीं कि अपने अंदर झांककर देखो सब समझ आ जाएगा और गुस्सा करती हुई बाहर चली गईं. यही नहीं, उन्होंने जिस परांठे के लिए शिल्पा से लड़ाई की थी, उसी परांठे को तोड़कर उन्होंने छत पर डाल दिया. अब यह खाना वेस्ट करना या खाने की बेइज्जती नहीं था तो क्या था? शायद हिना खान इस बात को नहीं समझीं लेकिन घर के कई सदस्य हिना के ड्रामे को अच्छी तरह से समझ चुके हैं.
 
Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

हिना हर हफ्ते के साथ घर में बहुत ही खराब व्यवहार कर रही हैं, और अक्सर उन्हें आपा खोते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, इसी वजह से हर हफ्ते सलमान खान से उन्हें खरी-खरी सुननी भी पड़ती हैं, और यह हिना खान ही हैं जिनकी वजह से सपना चौधरी को घर से बाहर होना पड़ा है क्योंकि उनकी खराब रणनीति की वजह से यह सब हुआ था. लेकिन उन्हें लगता है कि वे घर में सबसे ईमानदार और सच्ची हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com