पति के साथ फार्म हाउस पर रोटियां पकाती नजर आईं भारती सिंह, बोलीं- कोविड से बचने आए हैं, अस्थमा से मरेंगे

कॉमेडियन भारती सिंह ऐसे सितारों में से हैं जो पूरे देसीपन के साथ नजर आते हैं. उन्होंने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ फार्म हाउस का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

पति के साथ फार्म हाउस पर रोटियां पकाती नजर आईं भारती सिंह, बोलीं- कोविड से बचने आए हैं, अस्थमा से मरेंगे

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह ऐसे सितारों में से हैं जो पूरे देसीपन के साथ नजर आते हैं. वह कमाल के जोक क्रैक करती हैं और पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ उनकी कमाल की ट्यूनिंग भी नजर आती है. भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं. मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वह अपने फार्म हाउस पर चली गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने यूट्यूब वीडियो पर दी है. उस वीडियो को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल 'एलओएल (लाइफ ऑफ लिम्बाच्याज)' इस वीडियो को 'अ फार्म हाउस स्टोरी' टाइटल से शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में बताया गया है कि भारती सिंह प्रेग्नेंट और मुंबई में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. इसलिए वह फार्म हाउस पर समय गुजार रहे हैं. इस वीडियो में उनका डॉगी नजर आ रहा है. भारती सिंह फार्म हाउस अपने काम को भी अंजाम दे रही हैं. वह अपना शूट भी वहीं कर रहे हैं. हर्ष जहां चूल्हे पर चिकन रोस्ट कर रहे हैं तो वहीं भारती सिंह को दाल मखनी को तड़का लगाता नजर आती हैं. इसके साथ साथ ही वह चूल्हे पर रोटियां बनाती नजर आ रही हैं. इस तरह उनका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन उस समय मजा आता है जब हर्ष चूल्हा जलाने की कोशिश करते हैं. दोनों ही कहते हैं कि मुंबई से कोविड से बचने आए हैं, लेकिन अस्थमा से मरेंगे. इस तरह उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.