भारती सिंह ने दबाया कीकू शारदा का गला, Video में बोलीं- तू तो साडी केयर नी करदा...

भारती सिंह (Bharti Singh) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारती सिंह ने दबाया कीकू शारदा का गला, Video में बोलीं- तू तो साडी केयर नी करदा...

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह ने दबाया कीकू शारदा का गला
  • 'केयर नी करदा' पर बनाया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Video)' की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में शो के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह और कीकू शारदा 'केयर नी करदा (Care Ni Karda Song)' गाने पर एक्सप्रेशंस दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा यादव और तितली यादव बने भारती और कीकू एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती कीकू (Kiku Sharda) से लड़ाई करते हुए अलग-अलग एक्सप्रेशंस दे रही हैं. 


भारती सिंह (Bharti Singh) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. दोनों के इस फनी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों का अंदाज देखने लायक है. भारती सिंह और कीकू शारदा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच ये भी खबरें आई थीं कि भारती सिंह को चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया था. लेकिन इन सब रूमर्स को किनारे करते हुए एक बार फिर से भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है.