'बालिका वधू' में आनंदी की बेटी डॉ. नंदिनी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर फैंस हुए हैरान

टीवी शो 'बालिका वधू' को काफी पसंद किया गया था. बाल विवाह पर आधारित इस शो में आनंदी के रोल में अविका गौर नजर आई थीं, जो कि एक बालिका बधू थी. शो में आनंदी की क्यूनेस और स्ट्रगल को घर घर पसंद किया जाने लगा था.

'बालिका वधू' में आनंदी की बेटी डॉ. नंदिनी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर फैंस हुए हैरान

'बालिका वधू' में आनंदी की बेटी डॉ. नंदिनी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

टीवी शो 'बालिका वधू' को काफी पसंद किया गया था. बाल विवाह पर आधारित इस शो में आनंदी के रोल में अविका गौर नजर आई थीं, जो कि एक बालिका बधू थी. शो में आनंदी की क्यूनेस और स्ट्रगल को घर घर पसंद किया जाने लगा था. शो आगे बढ़ा तो आनंदी की बेटी के रोल में नंदिनी यानी निंबोली नजर आई. शो में आनंदी की यंग बेटी निंबोली के रोल में ग्रेसी गोस्वामी दिखी थी. बाद में इस रोल को माही विज ने प्ले किया. इस शो में निंबोली यानी डॉ. नंदिनी के रोल में माही घर घर में पसंद की गईं.  
 

माही विज इन दिनों टीवी स्क्रीन से दूर हैं और अपने पति और बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और  इंस्टा पर अपनी बेटी तारा की क्यूट फोटो- वीडियोज शेयर करती रहती हैं. माही विज कई सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं. उन्होंने साल 2009 में आने वाले टीवी शो लागी तुझसे लगन में 'नकुशा' के रोल में भी दिखी थीं.  इस शो से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी. माही एक्टिंग से पहले मॉडलिंग में किस्मत आजमा चुकी हैं. 17 साल की उम्र से ही माही विज ने मॉडलिंग करना शुरू कर दि ‘जय भानुशाली' से 2011 में शादी की.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि माही विज का जन्म 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था. माही ने पंजाबी परिवार में जन्म लिया था. उन्होंने अपने स्कूल की पढाई ‘लीलावती विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल' दिल्ली से की. माही ने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया और 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दिया और  दिल्ली छोड़ कर मुंबई शिफ्ट हो गईं.